लेट नाइट पार्टी करके घर लौट रही थी न्यासा देवगन, कैमरे के सामने हुए स्पॉट बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा ग्लैमरस लुक —

Nyasa Devgan was returning home after late night party

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन और काजोल देवगन की बेटी न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी करते हुए सपोर्ट की जाती है। रविवार को अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा को इब्राहिम अली खान, खुशी कपूर, महिका रामपाल और अन्य के साथ पार्टी करते देखा गया। न्यासा का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बोल्ड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, उनमें से कुछ ने दावा किया कि वह ‘नशे में’ थी।कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अजय देवगन और काजोल को अपनी बेटी को ‘नियंत्रित’ नहीं करने के लिए आड़े हाथों लिया। उनमें से एक ने लिखा, “पिता और मां ने संघर्ष कर अपना नाम बनाया है लेकिन उनके बच्चों ने इस वीडियो के 15 सेकंड के भीतर इसे नष्ट कर दिया।” दूसरे ने कहा, “माता-पिता द्वारा दी गई आज़ादी और खुली जीवनशैली इस युवा लड़की के लिए बहुत अधिक है। माता-पिता को थोड़ा नियंत्रण रखना चाहिए और इस पर जांच करनी चाहिए।” तीसरे ने कहा, “वह पूरी तरह से नशे में है,” चौथे ने कहा, “मुझे वास्तव में इस लड़की के लिए खेद है, वह भ्रमित दिखती है और नहीं जानती कि वह क्या चाहती है,

इसके अलावा उसकी अश्लील पोशाक और इस बुरे लड़के के साथ, उसकी माँ को अपनी बेटी पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए। इससे पहले, फैंस से बात करते हुए, काजोल ने कहा कि उन्हें लगता है कि जब सोशल मीडिया नहीं था, तो ‘हम बच्चों’ के लिए जीवन बहुत आसान था। उन्होंने कहा, “हां, लोग जानते थे कि मैं तनुजा की बेटी हूं और एक निश्चित पूर्वकल्पित धारणा थी लेकिन उतनी नहीं जितनी आज है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top