ढोल की धुन सुनते ही भाभी ने सड़क पर ही जमा दिया अपने ठुमका अड्डा

On hearing the dhol, the sister-in-law

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो छाए रहते हैं। इन वीडियो के माध्यम से लोग अलग अलग तरीके के ड्रांस से अवगत होते हैं। यह डांस वीडियो यूजर्स का मनोरंजन भी खूब करते हैं तो नए नए लोगों से और मैंने तरीके की डांस से अवगत भी करा देते हैं। ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। यह डांस वीडियो शादी ब्याह में होने वाले भी होते हैं जो धमाल मचा देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जो शादी के समय का है जिसमें बैंड बाजे बज रहे हैं और इसी बैंड बाजे पर एक भाभी ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक भाभी जी जो पूरी तरीके से सजी-धजी हैं। आप देखेंगे नाक में वह नथ पहने हुए कमर में कमरबंद लटकाए ढोल नगाड़े पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनके साथ और भाभी जी डांस कर रही थी लेकिन वह वहां से हट गए लेकिन गुलाबी साड़ी पहनी भाभी जी शुरू से ही डांस में मगन रहुं। ढोल नगाड़े की धुन पर ऐसी झूम के नाची थी कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान था। भाभी जी का चेहरा देखकर लग रहा था कि वह डांस करते करते थक गई हैं लेकिन उनका जोश कम नहीं हुआ है वह लगातार डांस करते जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो छाया हुआ है जिसमें उनके जोश और उनके ढोल नगाड़े पर किए गए डांस स्टेप को लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल फनी मनोरंजन लाइव a पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को व 415जा चुके हैं और इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही लोग जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top