पहाड़ी भाभी ने पहाड़ी गीत पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख यूजर्स हैरान

Pahari Bhabhi did a tremendous dance on Pahari song

आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते है। ज्यादा से ज्यादा लोग भी डांस वीडियो इसलिए भी पसंद करते हैं कि यह कम ही समय में काफी बेहतरीन और अलग-अलग ट्रेन पर अलग-अलग डांसरों के लाजवाब डांस देखने को मिलते हैं। ऐसे में लोग अपने टैलेंट को आजमा ते हुए भी डांस वीडियो शेयर करते है।

गांव या शहर आजकल अपने हुनर का कमाल सभी सोशल मीडिया पर दिखाते हैं और अपनी किस्मत के आजमाइश करते हुए वायरल होने की लाइन में लगे हुए है। इसी लाइन में एक और देसी भाभी ने भी अपने डांस का कमाल दिखाया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक देसी भाभी कुर्ती और प्लाजो पहने हुए लोगों के बीच में डांस करते हुए नजर आ रही है। भाभी के आसपास की औरतों का पहनावा देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है यह किसी पहाड़ी क्षेत्र का इलाका है, जहां लोग अपने लोकगीत गाते हुए तालियां बजा रहे हैं और इसी पर देसी भाभी डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

तालियों से उत्साहवर्धन हो रहा भाभी का और भाभी भी डांस में हुई तल्लीन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी ताली की थाप पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वह इस थाप पर ऐसी तल्लीन हो चुके हैं कि जबरदस्त अंदाज और ठुमको के साथ वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन कर रही है। “टोकरी पीतल की मन भवानी तनु मंगवाई”गाने पर जबरदस्त हमके लगाते हुए नजर आ रही है‌

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस गाने पर जिसे महिलाएं गा रही है और उस पर महिला का यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को 33 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और 16 करोड़ से अधिक लोगों ने इसे देखा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट रोशनी देवी विश्नोई पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top