बीड़ी जलइले गाने पर पाकिस्तानी कपल ने स्टेज पर लगाया डांस से आग

Pakistani couple dance on Bidi Jalile song

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हर रोज एक से बढ़कर एक चैलेंज देखने को मिलेगा। कुछ तो ऐसे टैलेंटेड लोग होते है, जिनके टैलेंट सबको हैरान कर देते है। वैसे टैलेंट की बात चली तो डांस भी एक ऐसा ही टैलेंट है जो करने वाले खुश होते है तो देखने वाले भी बहुत खुश होते है। ऐसे में इनसे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है। हाल ही में ऐसा ही जोशीला बॉलीवुड के गाने पर डांस करके लोगों ने महफिल में रंग जमा दिया।

पाकिस्तानी कपल ने बॉलीवुड के गाने पर किया सिग्नेचर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कोई पार्टी का वीडियो है जहां पर एक पाकिस्तानी कपल डीजे फ्लोर पर मौजूद है और वह 2006 में आई फिल्म “ओमकारा” के गाने “बीड़ी जलइले” पर डांस करते नजर आ रहे है। जिस गाने पर बिपाशा बसु ने अपने डांस और अदाओं का कमाल दिखाया था और अपने लाजवाब जलवे बिखेरे थे, जिसे आज भी लोग उन्हें याद करते है।

जोशीले और बेहद ही हॉ*ट से गाने पर यह पाकिस्तानी कपल पाकिस्तान में स्थित एक वेडिंग वेन्यू में डांस कर रहे है। फोटोग्राफर ने सिग्नेचर बाय बिलाल इजाज नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते है एक कपल इस गाने पर खूबसूरत डांस करते हुए नजर आ रहे है।

डीजे फ्लोर पर बस उनकी अदाओं उनके डांस को लोग इंजॉय कर रहे है। उनके डांस पर तालियां भी बज रही और लोग चीयरअप करते नजर आ रहे है। आप देख सकते जिस एनर्जी के साथ महिला ठुमके लगा रही है तो उसी एनर्जी के साथ वह शख्स भी अपने लाजवाब एक्सप्रेशन और डांस का खूब मजा ले रहे है। यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसे 8,394 लाइक आ चुके है। जिसके साथ ही लोग डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top