पापा की परियां बारिश का ले रही थी आनंद, तभी हो गया जबरदस्त कांड

Papa's angels were enjoying the rain

इंटरनेट की दुनिया इतनी अनोखी है जहां पर हर रोज वायरल हो रही वीडियो में कोई ना कोई ऐसा वीडियो होता है जो चौंकाने के साथ खूब हंसाता भी है। ऐसे ही फनी वीडियोज का काफी यूजर्स को इंतजार भी रहता है। दरअसल अब के समय में किसी के पास समय नहीं है एक दूसरे के साथ बैठने हंसने बोलने का, लेकिन हम सोशल मीडिया की दुनिया में इंटरनेट सबके पास है। ऐसे में लोग अपने अपने मोबाइल में ही फनी वीडियोज देख कर अपना भरपूर मनोरंजन कर लेते है।

ऐसा ही हंसाने और गुदगुदाने वाला एक वीडियो देखने को मिला जो खूब वायरल हो रहा है और लोग उसे देखना को पसंद कर रहे है। इस वीडियो में आप अलग-अलग लोगों के अलग-अलग मूवमेंट और फनी अंदाज देखेंगे जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

पापा की परियों ने लिया बारिश का आनंद

वायरल हो रहे वीडियो में आप दो लड़कियों को देखेंगे जो सड़क पर चल रही है और तब अचानक बारिश होने लगता है। बारिश में वह इतना झूम रही है जैसे लग रहा है उन्होंने पहली बार बारिश दिखा हो, यही नहीं आप देख सकते है बारिश के पानी से कीचड़ हो गया है और पैर फिसल रहा है बावजूद इसके वह वहीं पर डांस भी करने लगी। बार-बार पैर फिसल रहा और वह गिर रही उठ रही है लेकिन डांस का खूब मजे ले रही है और खूब ठहाके लगाकर हंस रही है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा फनी अंदाज

सोशल मीडिया पर जिसने भी इन्हें देखा वह यही बार-बार कह रहा है लग रहा है यह दूसरे ग्रह की लड़कियां है। जिन्होंने पहली बार बारिश देखा है इसीलिए इसे खूब इंजॉय कर रही हैं और ऐसी हरकत कर रही है। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है और लोग देखने को पसंद कर रहे हैं। वैसे भी फनी अंदाज किसी नहीं पसंद होता है। यह वीडियो यूट्यूब चैनल Hindi Rides पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे है और हंसते हंसते लोटपोट हो जाने के बावजूद इस पर हंसने की इमोजी सेंड कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top