पापा की परियों ने दिखाया अनोखा कारनामा, जिसने भी देखा हंसते-हंसते हुआ लोटपोट

Papa's fairies showed a unique feat

इस दुनिया में कुछ ऐसे अनोखे लोग भी है जिनकी हरकतें ऐसी होती है,जो हैरान भी कर दिया और हंसने पर मजबूर भी करती है। ऐसे अनोखे लोग अक्सर कहीं ना कहीं देखे जाते है। अब तो सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर अगर आप ऐसे लोगों को देखना चाहते है, तो फिर आपके लिए एक से बढ़कर एक वीडियो मिल जाएंगे।

जो ऐसे लोगों से मुलाकात करवाएगा जिनकी हरकतें हंसने पर मजबूर करती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है जो सबको चौका दे रहा है। जिसमें कुछ लोगों की हरकतें ऐसी है जो देखकर आप भी यही सोचेंगे आखिर यह बेवकूफ आते कहां से है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप अलग-अलग लोगों के अलग-अलग अंदाज देखेंगे। कुछ लोगों के ऐसे अंदाज है जिसे देखकर खूब हंसी आ रही है।

दरअसल कुछ अलग और अनोखा करने के चक्कर में खुद ही अपना पोपट बना लेते है और अगर यह सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाए तो लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन करता है। ऐसा ही देखने को मिला है इस वीडियो में जिसमें स्टाइल मारते हुए लड़की खेत की पगडंडी पर चल रही है, लेकिन शायद उसका स्टाइल पर भारी ही पड़ जाता है और वह पगडंडी से फिसल कर नीचे गिर जाती है।

उसका हरकत कैमरे में कैद हो जाता है जिसकी वजह से लोग इस लड़की के सोच समझकर करने की बात कह रहे है। सोशल मीडिया पर यह फनी वीडियो खूब देखा जा रहा है जो हंसी का एक अच्छा जरिया है, यह फनी वीडियो जिसे देखकर आप भी अच्छा-खासा अपना मनोरंजन कर सकते है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट desi fact factory पर शेयर किया गया है। जिसे 7.1k व्यूज चुके है लोग हंसने की इमोजी इस वीडियो पर जॉब कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top