पुलिस थाने में पति ने बताया अपनी पत्नी की सच्चाई, कहा जाल में फंसा कर लें लेती है पैसे

बहुत पुराने समय से एक परंपरा चली आ रही है। जिसमें पति को परमेश्वर माना जाता है। इस चीज को बदनाम करने वाले भी आज के समय में बहुत से मिल जाएंगे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।जिसमें पीड़ित पुलिस से गुहार लगाते हुए कहता है। साहब मेरी बीवी भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाती है फिर ब्लैकमेलिंग के जरिए पैसे वसूलती है। यह कहानी नोएडा सेक्टर की है। जहां एक युवक ने अपने दर्द को पुलिस के सामने बयां किया। उसने बताया कि उसकी पत्नी का चाल चलन ठीक नहीं है।

वह कई लोगों को हनी ट्रैप का शिकार बना चुकी है। अब पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। नोएडा जिले के sector-49 थाना क्षेत्र का यह मामला सामने आया है। जिसे डीसीपी वृंदा शुक्ला ने मीडिया को जानकारी देते हुए, बताया कि sector-41 में रहने वाले दीपक कुमार ने अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है।

जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। दीपक कुमार द्वारा दी गई तहरीर में इस बात का खुलासा किया है कि दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और युवती ने उसे मिलने के लिए ओखला बुलाया था। 25 के दौरान दोनों के बीच आपसी सहमति से संबंध भी बने। दीपक ने आरोप लगाया कि उसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा उसे रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी दी। दबाव बनने के बाद उस युवती से दीपक ने शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे।

इसी बीच उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा है और वह सोशल मीडिया पर खुद को सिंगल बताती है। इसके अलावा डेटिंग ऐप के जरिए नए लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करती हैं।

गिरोह के माध्यम से चलती है ब्लैकमेलिंग का धंधा

युवक ने बताया कि महिला के इस गिरोह में कई और लोग भी शामिल हैं। इसके अलावा नोएडा के सेक्टर 20 कोतवाली में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है ।कुछ जगहों पर कमरे किराए पर ले रखे हैं। यह गिरोह वाले जिसमें पूरी व्यवस्था होती है। इन कमरों के माध्यम से ही अश्लील फोटो और वीडियो बनाए जाते हैं फिर उसी आधार पर लोगों को ब्लैकमेल किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top