फल की दुकान पर पूनम पांडे ने की ऐसी हरकत, देखकर हर कोई शरमाया

Poonam Pandey did such an act at the fruit shop

पूनम पांडे लॉकअप शो में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल जिसे आज हर कोई पहचानता है। जब से वह शो से बाहर आई वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी अदाओं की वजह से तो कभी अपने फैशन सेंस की वजह से, तो कभी कुछ ऐसी हरकतें करती हैं जिसे देखकर लोग हैरान होते हैं और इस हैरानी के आलम में वह वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सामने आए हैं। जिसमें पूनम पांडे को फल खरीदते हुए देखा गया और उस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी हरकतें की कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अपनी बोल्ड अदाओं और फैशन सेंस इससे लोगों का होश उड़ाने वाली पूनम पांडे लगातार सोशल मीडिया में चर्चा में रहती है। मुंबई की सड़कों पर फल खरीदते हुए उन्हें स्पॉट किया गया। जहां उनके बोल्ड अदाओं ने कैमरा को अपनी ओर खींचा। वहीं उनकी हरकतें ऐसी हो गई। जिसे सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा ट्रोल किया जाने लगा।

पूनम पांडे कार में बैठकर फल खरीदने निकली। फल की दुकान पर पहुंचते ही उन्हें पैपराजी ने कैमरे में कैद करना शुरू किया और इस दौरान उन्होंने पोज भी दिया। पूनम पांडे हाथ में केला लेकर जुबान निकालकर अश्लील एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ जाती है। फिर क्या इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है और यह ट्रोल का शिकार हो जाती हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @movie Telly से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने वालों की संख्या हजारों है। इस पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top