प्रीवेडिंग शूट करना फोटोग्राफर पर पड़ा भारी, जान पर बन आई आफत

Pre wedding shoot was heavy on the photographer

सोशल मीडिया पर आपको आपकी जिंदगी से जुड़े हर रंग रूप के वीडियो देखने को मिलेगा। जहां वीडियो आपका भरपूर मनोरंजन करते है तो कहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो गंभीर सीख दे जाते है, तो कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते है जो भावुक भी कर देते है लेकिन सबसे मजेदार अंदाज देखने को मिलता है फनी वीडियो में, जिसे देखकर लोग खूब मजे लेते है और हंसते हंसते लोटपोट हो जाते है।

कॉमेडी वीडियो का सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा क्रेज है और ऐसे वीडियो देख कर हंसना किसे नहीं पसंद है, जो एक दो सेकंड में आपको हंसा देता है। ऐसा ही मजेदार से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन का कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

सोशल मीडिया पर छाया प्री वेडिंग शूट का वीडियो

सोशल मीडिया पर आप देख सकते है एक कपल जो अपना प्री वेडिंग शूट करवा रहे है। वह भी समुद्र के किनारे जहां से फोटोग्राफर उन्हें अलग-अलग पोज देने को कहता है और खुद भी कई एंगल से फोटो निकाल रहा है। तभी फोटोग्राफर सही पोस्ट के चक्कर में रेत को हटाकर गड्ढा करके उसमें लेट जाता है और दूल्हा-दुल्हन को उस रेत के इस पार से उस पार जंप करने को कहता है। फोटोग्राफर नीचे लेटे सही एक्शन लेने के चक्कर में कई बार इधर-उधर कर बैकग्राउंड में कच्चा बादाम गाना बज रहा है।

इस पार से उस पर जंप करने के दौरान दुल्हन का पैर फोटोग्राफर के कमर के नीचे आ जाता है फिर क्या फोटोग्राफर घबरा जाता है और तेज चोट लगने की वजह से चिल्ला भी देता है। जिसके बाद हर कोई हंस रहा है और फोटोग्राफर की खूब खिंचाई कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Earth Creat (@earthcreat)

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है जिस पर यूजर्स अपने अपने सवाल भी किए है तो मजेदार कमेंट्स भी दी है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर earthcreat नाम क्या काम से शेयर किया गया है। वीडियो पर अब तक 15 लाख 77 हजार लाइक आ चुके है जिस पर मजेदार से कमेंट सारे है। एक यूजर ने लिखा है फोटोग्राफर लेट कर किस टाइप की फोटो लेना चाह रहा था, तो दूसरे यूजर ने लिखा उस जगह पर चोट लगने पर हंसी उड़ाई तथा हंसते हुए रोने की इमोजी ड्रॉप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top