रेस्क्यू कर रहे स्नेक कैचर पर अजगर ने किया जोरदार हमला मंजर हुआ भयानक

Python fiercely attacked the snake catcher doing the rescue

सोशल मीडिया की दुनिया में सांपों से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। इनके रेस्क्यू के वीडियो तो कभी इनके खौफनाक रूप का वीडियो लोगों को कभी चौका देता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला आजमगढ़ जिले के धनघटा गांव से जहां एक खतरनाक अजगर जंगल से निकलकर एक घर में अपना बसेरा जमा लिया है। दरअसल घर के लोगों को जब इस अजगर के विषय में पता चलता है तो लोगों की हालत खराब हो जाती है। मगर यह अजगर भी भोजन की तलाश में यहां तक आ पहुंचा था।

अजगर गाय, बछड़ा बकरी जैसे जीवों को निगल जाता है। शायद भोजन की ही तलाश में यह अजगर इस घर में आ पहुंचा था। जो टिन सेट और बल्ली के बीच में छुप कर बैठा था और बल्ली में कुंडली बना दिया था। इस रेस्क्यू वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

अजगर को रेस्क्यू करने के लिए बुलाए गए स्नेक कैचर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक भारी-भरकम अजगर एक घर में आ पहुंचा है, जो घर पर लगे बल्ली पर टिन सेट के बीच में छुप कर बैठ गया है और बल्ली में अपनी पूरी कुंडली बना ली है। घरवालों को जब इसकी खबर होती है तो उन्होंने स्नेक कैचर गुड्डू मौर्या जी को बुलाते है। यथा स्थान पहुंचे गुड्डू मौर्या जब देखते है कि वह अजगर बांस के उस बल्ली में लिपट का आराम फरमा रहा है तो वह उसे निकालने की कोशिश करने लगती है।

हालांकि इस दौरान अजगर वहां से निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है।पूरी तरीके से लिपट कर आराम फरमा रहा है। स्नेक कैचर उसे निकालने की काफी कोशिश कर रहे है लेकिन वह ऐसा कुंडली बनाकर लिपट कर बैठा है कि निकालना मुश्किल हो रहा है। हालांकि काफी मुश्किलों और समय लेने के बाद वह सांप हमले के रूप में आ जाता है और हमला करने के लिए अपने कुंडली को ढीला करते हुए स्नेक कैचर पर हमला करता है।

हालांकि स्नेक कैचर भी सतर्कता से खुद को बचाते हुए उसे रेस्क्यू कर लेते हैं और एक बोरी में बांधकर खुद के साथ ले जाते हैं ताकि उसे जंगल में छोड़ सके। अजगर के इस रेस्क्यू का वीडियो यूट्यूब अकाउंट Guddu Maurya sarpmitra पर शेयर किया गया है। जिसे 25 हजार व्यूज आ चुके है और 12 हजार लाइक आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top