सुपरमार्केट की रैक में छिपा था खतरनाक अजगर, शख्स पहुंचा तो अचानक निकल आया बाहर | देखिए फिर क्या हुआ

dv

आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ न कुछ देखने को जरूर मिलता है या कोई ना कोई वीडियो जरूर वायरल होता रहता है। जिसे देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते या कुछ वीडियो ऐसे होते हैं। जो हमें आश्चर्यचकित कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जो दिल को हिला देने वाला है।

यह वीडियो एक सुपर मार्केट का है। सुपर मार्केट यानी ऐसी जगह जहां पर हमारी जरूरत के सभी सामान उपलब्ध हो। लेकिन अगर आप सुपरमार्केट अपने जरूरत के सामान खरीदने के लिए गए हो और अचानक से किसी सामान की रैक से 10 फीट से भी लंबा एक अजगर आपके सामने आ जाए, तो आपका रिएक्शन क्या होगा?

ऐसा ही वीडियो एक शख्स ने इंटरनेट पर पोस्ट किया है। जिसमें वह शख्स सुपर मार्केट में सामान ले रहा होता है, तभी उस रैक में से 10 फीट से भी बड़ा काला अजगर निकलकर उस व्यक्ति को काटने की स्थिति में आ जाता है। वह व्यक्ति उस अजगर को देख कर घबरा जाता है।

यह पूरा वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन खुशी की बात यह है कि उस अजगर ने किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया है। और उसे बिना किसी भी नुकसान पहुंचाए ही वन विभाग ने उसे रेस्क्यू कर लिया है और उसे जंगल में छोड़ दिया गया है।

इस वीडियो को अभी तक 20000 से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और सभी लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। आप भी इस वीडियो को देखने के बाद क्या करेंगे कमेंट में शेयर करें।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top