रामगोपाल वर्मा ने मॉडल इनाया को बाहों में जकड़ कर किया अजीब हड़कत, लोगों ने कास्टिंग काउच का लगाया है आरोप

bv

‘सरकार’ ‘सत्या’ जैसी फिल्मों को बनाने वाले रामगोपाल वर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मॉडल इनाया सुल्ताना को अजीब तरीके से पकड़ कर उनके साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। रामकुमार वर्मा को आप देखेंगे कि वह इनाया सुल्ताना को दोनों हाथों से जकड़े हुए हैं। एक वीडियो में आप पाएंगे कि वह उनके पांव पर गिर गए तो कभी उनके इर्द-गिर्द चक्कर काट रहे हैं।यह वीडियो इनाया सुल्ताना की जन्मदिन की पार्टी का है।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है तो वही राम गोपाल वर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि इस वीडियो में जो शख्स दिख रहा है वह मैं नहीं हूं, साथ ही लाल कपड़ों में जो लड़की दिख रही है। वह इनाया सुल्ताना नहीं, मैं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की शपथ खाकर कहता हूं” रामगोपाल वर्मा का यह तंज किसी को पसंद नहीं आई और उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग एनसीडब्ल्यू तक को टैग किया।

लोगों का कहना है कि ऐसे डायरेक्टर और पैसे वाले लोग समाज के लिए राक्षस है, जो अपने पैसों के बल पर लड़कियों के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं और पता नहीं क्यों लड़कियां इसका विरोध भी नहीं कर पाती है। इस समय सरकार और महिला आयोग कहां है?

रामगोपाल वर्मा पिछले कई सालों से फ्लॉप हैं और उनकी कोई भी फिल्म नहीं चल रही है, तो वहीं इनाया सुल्ताना अभी स्ट्रगल कर रही है। राम गोपाल वर्मा इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुके हैं।
अपने जन्मदिन पर इनाया सुल्ताना ने एक फोटो भी शेयर किया था। जिसमें रामगोपाल वर्मा उन्हें साइड से हग कर रहे हैं। फिलहाल इस फोटो को उन्होंने डिलीट कर दिया।
इस तरह की हरकत को कुछ लोगों ने कास्टिंग काउच से भी जुड़ा है और उसका विरोध दर्ज करवाया।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top