आलिया से पहले इस लड़की से शादी कर चुके हैं रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor married this girl before Alia

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो ऐसे बहुत सारे एक्टर है। जिन्होंने बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। इसमें रणबीर कपूर का नाम काफी ऊपर आता है क्योंकि इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से पूरे हिंदुस्तान में अपना खूब नाम किया है। वैसे तो सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं है फिर भी यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। यह आईडी नहीं अपनी बेहतरीन अंदाज दिया के लिए चर्चे में रहते हैं और हाल ही में आलिया भट्ट और इनकी शादी ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया था। इस समय फिर से रणबीर कपूर चर्चा में है और चर्चे में होने की वजह इन्हीं द्वारा किया गया एक बड़ा खुलासा है। जिसमें उन्होंने बताया कि इनकी एक और शादी हो चुकी है।

जानिए किससे की रणवीर ने पहली बार शादी

रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और उन्होंने गूगल पर पूछे जाने वाले सबसे मजेदार प्रश्नों का जवाब दिया। जिसमें सबसे पहला प्रश्न यही था कि क्या आपकी पहले किसी लड़की से शादी हो चुकी है तो रणबीर ने इस पर काफी शानदार जवाब दिया उन्होंने बताया कि हां एक बार मेरे हुसैन ने मुझसे शादी की। दरअसल उन्होंने बताया कि एक बार मेरे वॉचमैन ने मुझे एक घटना के बारे में बताया। दरअसल उस घटना में एक महिला एक पंडित के साथ में मेरे घर आए और मेरे गेट के बाहर मेरे साथ शादी कर ली। पंडित ने अच्छी तरीके से दीवाल पर टीका भी लगाया और फूल माला चढ़ाकर उस लड़की को मेरे साथ विवाहित करा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

मैंने तो अपनी पहली पत्नी का चेहरा कभी नहीं देखा लेकिन मैं उसका चेहरा जरूर देखना चाहूंगा। जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। वैसे आपको बता दें कि फिर से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सुर्खियों में आए हैं क्योंकि हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर लोगों को काफी आराम कर दिया। हाल ही में आलिया और रणवीर की शादी हुई थी और उसके बाद आर्यभट्ट की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और यह न्यूज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top