‘प्यार का नगमा गाना’ से रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल की संपत्ति को लेकर आई बड़ी खबर….

रानू मंडल की संपत्ति

रानू मंडल जिसे आज हर कोई पहचानता और जानता है। स्टेशन पर पैसे मांग कर गुजारा करने वाली रानू मंडल ने लता मंगेशकर का एक गाना ‘प्यार का नगमा’ गुनगुना कर अपनी किस्मत बदल दी।

उनके इस गाने को किसी शख्स ने वीडियो बनाया और इंटरनेट पर डाल दिया। जिसके बाद वह काफी तेजी से वायरल हुआ और बॉलीवुड सिंगर्स के पास पहुंच गया। जिसमें हिमेश रेशमिया रानू मंडल के बारे में पता लगाया और उन्हें अपनी फिल्मों में गाने का मौका दिया।

रातोंरात चमकने वाली रानू मंडल अब बॉलीवुड से रातोंरात गायब भी हो गए। हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपने एक फिल्म में गाने के लिए मुंबई लेकर आए थे। यह ऐसा दौर था जब रानू मंडल चर्चा में थी।हिमेश ने रानू को लेकर ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना रिकॉर्ड किया। इस गाने के बाद उन्हें बॉलीवुड में कोई काम नहीं मिला और वह इस समय बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं।

ऐसा ही सहदेव का बचपन का प्यार गाने का वीडियो काफी वायरल हुआ। जिसमें वह बचपन का प्यार गीत गाते हुए नजर आया था। इस समय भी एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें रानू मंडल सहदेव द्वारा गाए बचपन का प्यार गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। यह गाना एक बार फिर से रानू मंडल को सामने ले आया और उनकी तारीफ की जा रही है।

रानू मंडल की संपत्ति

रानू मंडल में बॉलीवुड में जो गाना गाया। उसके लिए उन्हें फीस भी मिले थे। फिलहाल रानू मंडल किस चीज से कमाई कर रही है। इसका किसी को कोई अंदाजा नहीं है, लेकिन संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास ₹7 करोड़ हैं। रानू दिन ब दिन और अमीर ही होती जा रही हैं और इसकी वजह उनकी मेहनत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top