फेयरवेल पार्टी में लड़कियों ने रोमांटिक डांस कर जमाया रंग

Romantic dance by girls in farewell party

इंटरनेट की दुनिया में लोग एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करते है और यूजर्स देखना पसंद करते है, लोग अपने अपने पसंद के अनुसार कभी कॉमेडी वीडियो देखते है, तो कभी सिंगिंग वीडियो, तो कभी डांस के वीडियो तो कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो अलग ही एनर्जी और अलग ही स्टाइल के होते है। कभी-कभी तो ऐसे स्टंट देखने को मिल जाते है जो चौका देते है और दिल को भी डरा देते है।

हर कोई अपने पसंद के वीडियो खोजता है और देखता है। वैसे अगर लोगों की खास पसंद की बात की जाए तो, डांस वीडियो सबसे ज्यादा खास और ज्यादा से ज्यादा देखे भी जाते है और शेयर भी किए जाते है। अब तो लोग शादी विवाह पार्टी के भी डांस वीडियो शेयर करते हैं और यूजर्स का मनोरंजन करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जो एक कॉलेज के फेयरवेल पार्टी का है। जहां लड़कियों ने साड़ी में डांस करके वहां पर माहौल ही बदल दिया है।

साड़ी पहने लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कॉलेज का फेयरवेल पार्टी चल रहा है, जहां स्टेज पर तीन लड़कियां साड़ी पहने हुए मौजूद है और तीनों बॉलीवुड के बैक टू बैक गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। गाने के अनुसार लड़कियों के डांस है तो उनका एक्सप्रेशन भी बदलता नजर आ रहा है‌ तीनों लड़कियों ने बदलते हुए एक-दूसरे से मैच करते हुए जबरदस्त डांस किए है और तीनों बॉलीवुड के गानों पर धूम मचा दी।

आप देख सकते है तीनों का एनर्जी भर डांस वीडियो जिसमें हूटिंग की आवाज सुनाई दे रही है तो तालियों की गड़गड़ाहट इससे साफ जाहिर होता है कि फेयरवेल पार्टी में तीनों लड़कियों ने रंग जमा दिया। अपने अपने डांस स्टाइल और अपने अंदाज़ का कमाल दिखाते हुए इन लड़कियों का डांस वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसे हर कोई देखना पसंद कर रहा है। दरअसल लड़कियों का स्टाइल और डांस दोनों ही कमाल है तो उनके एक्सप्रेशन ने दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल shivanyaapa पर शेयर किया गया है। जिसे 172 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और पसंद करने के साथ ही लड़कियों के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top