सपना शर्मा ने स्टेज पर ऐसे दिए कमर के झटके घायल हुए दर्शक

Sapna Sharma gave waist jerks like this on stage

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो हर रोज देखने को मिल जाते है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के और लाजवाब होते है। जिन्हें देखकर ही मजा आ जाता है। वैसे अगर डांस की बात की जाए तो सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर बेहतरीन से बेहतरीन डांसर भी काफी एक्टिव रहते है। अक्सर वह अपने डांस के वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स का खूब मनोरंजन करते है।

एक डांस वीडियो और देखा गया है, जिसमें एक लड़की गुलाबी और सफेद रंग का सूट पहने हुए बड़े मस्त अंदाज में हरियाणवी गाना “थोड़ी हड़बे हड़बे चाल घुंघरू टूट जावेगा” पर डांस परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं लड़की स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही कई सारे लोग ऐसे है। जो उसके डांस का अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें लड़की ने बेहद ही कमाल के डांस की है। उसका डांस और कातिल अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन सबको पसंद आ रहा है। यही नहीं स्टेज पर भी भीड़ देख सकते है आप तो वही नीचे लोग उसके डांस वीडियो को देखकर पागल हुए है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे बुजुर्ग तक देखना पसंद कर रहे है और लड़की के डांस स्टाइल की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें हरियाणवी गाने पर लड़की ने अपनी लटके झटकों से दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top