सारा अली खान और वरुण धवन कुली नंबर 1 के प्रमोशन में देख रहे हैं बिजी:-

Sara Ali Khan and Varun Dhawan Coolie No 1

दोस्तों हाल ही में वरुण धवन और सारा अली खान कुली नंबर वन फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी दिखाई दे रहे हैं दोस्तों यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर और कादर खान स्टारर फिल्म का रिमेक है। जिसे डेविड धवन के द्वारा निर्धारित किया गया था। दोस्तों हाल ही में सोशल मीडिया पर वरुण धवन और सारा अली खान का इस फिल्म से रिलेटेड कुछ फोटोशूट हो रहे थे उसी समय सारा अली खान उप्स मोमेंट का शिकार हो गई जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है।

सारा अली खान हुई उप्स मोमेंट का शिकार—

दोस्तों वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस समय सारा अली खान और वरुण धवन कुली नंबर वन फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। यह वीडियो भी उसी समय का वायरल हो रहा है जहां पर वरुण धवन और सारा अली खान फोटोशूट करा रहे थे। यह फिल्म पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जो कि फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सारा अली खान और वरुण धवन का वायरल लुक—

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फिल्म के स्पेशल प्रमोशन के लिए अभिनेत्रियाँ अलग-अलग लुक अपनाती हैं। वायरल हो रहा है वीडियो में सारा अली खान के लुक की बात करें तो इन्होंने ब्लैक व्हाइट शॉर्ट फ्रॉक पहने हुए दिखाई दे रही हैं। और सिंपल लुक में यह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वही साथ में खड़े वरुण धवन की बात करें तो प्रिंटेड पिंक शर्ट और ब्लैक जींस पैंट में दिखाई दे रहे हैं इनका भी लुक बेहद सिंपल है जिसमे वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. truebollywood.com अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top