फटे कपड़ों में स्पॉर्ट की गई सारा अली खान, लोगों ने किया सवाल

Sara Ali Khan was spotted in torn clothes

फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी भी मायने में कम नहीं है। फैशन में एक्सपेरिमेंट करना कुछ अभिनेत्रियों को कुछ ज्यादा ही पसंद है। आप देखेंगे कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो एक्सपेरिमेंट करने के मामले में बेहद ज्यादा आगे हैं और कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट से अपने फैंस के दिलों को धड़काने रहती हैं। कुछ तो ऐसे डिजाइनर कपड़े कैरी करते हैं। जिसके वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ता है। वैसे तो डैमेज जींस आप सभी ने देखे होंगे लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिन्हें ripped जींस बिल्कुल नहीं पसंद आते हैं तो कुछ ऐसे भी दीवाने हैं जो इसे बेहद ज्यादा पसंद करते हैं। इस फास्ट फैशन को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने अंदाज में पहन कर एक नया ट्रेंड बना देते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की “बबली गर्ल” यानी सारा अली खान दूसरी बार अपने कपड़ों को लेकर शुरू हुई है।

मुंबई में स्पॉर्ट सारा अली खान हाल ही में कुल अंदाज़ में नज़र आई। येलो रंग की पूमा टीशर्ट और ripped जींस काफी खूबसूरत लग रही है लेकिन लोगों को और फैशन क्रिटिक्स को उनकी जींस से आपत्ति हो गई। वैसे तो डिस्ट्रिक्ट जींस पहनना लोगों को खूब पसंद आता है और इसमें लोग कूल भी लगते हैं लेकिन सेलिब्रिटीज इस फैशन को प्लांट करने के चक्कर में कुछ ज्यादा एक्सपेरिमेंट कर जाते हैं। जैसा कि सारा ने किया और फिर वह ट्रोलर के नजर में आए।

सारा का लुक सबको पसंद आ रहा है उन्होंने फंकी पूमा स्नीकर्स और बैड गर्ल्स प्रिंटेड ईयररिंग के साथ मैच किया है। हालांकि मिनिमम मेकअप और लाइट गर्ल्स ओपन हेयर स्टाइल उन पर खूब जच रहा है लेकिन कुछ लोगों को उनका यह स्टाइल बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सारा का लुक केवल जींस की वजह से ही खराब हुआ है और लोग जींस के वजह से ही उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स के कमेंट अजीब हैं जिसमें से भिखारी, यह फैशन क्यों, तुम पर शोभा नहीं देता और यह भी पहनने की जरूरत क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top