भाभी के ठुमको को देख मदहोश हुआ देवर, खोया आपा

Seeing sister-in-law's dance, brother-in-law got intoxicated

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो खूब धूम मचाए रहते हदरअसडांस वीडियो एक से बढ़कर एक होते है। इन डांस वीडियो में अब तो भाभी अभी अपने डांस का कमाल दिखाने लगी है। वह भी अपने जबरदस्त डांस से लोगों का खूब मनोरंजन करती है। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त जादू चलाया, जिसमें जो भी फंसा वह डांस करने पर मजबूर हुआ। आप देख सकते हैं स्टेज पर दो देवर के साथ अकेली भाभी ने ऐसा जबरदस्त कंपटीशन किया देखने वालों की जबरदस्त भीड़ के बीच किसी ने भी हिम्मत नहीं की वहां स्टेज पर चढ़ने की।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है आप देख सकते हैं उस वीडियो में भोजपुरी गाना बज रहा है। डीजे फ्लोर लगा है डीजे फ्लोर के किनारे किनारे लोगों की जबरदस्त भीड़ है। ऐसा लग रहा है लोग केवल डीजे वाले डांस को ही देखने वहां आए रहे है और फ्लोर पर एक भाभी पीली साड़ी पनीर भी लंबा घूंघट की हुई है लेकिन उनका चेहरा साफ दिख रहा है दरअसल साड़ी नेट वाली है। देवर मदहोश होते नजर आ रहे हैं लेकिन भाभी के आगे भी कम पड़ रहे हैं। भाभी जी का जवाब दे रहे हैं जिसे देखने के लिए वहां हर कोई मजबूर हो जाए। वहां से हिलने का नाम नहीं ले रहा है कोई, तो भाभी जी भी ठुमकों के जबरदस्त अंदाज दिखाकर लोगों को हैरान परेशान किए हुए।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे देखकर हर कोई भाभी के डांस अंदाज की तारीफ कर रहा है तो वही लोग उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है। दरअसल भाभी के जबरदस्त होंगे और देवर का उनके साथ डांस करना लोगों को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट “lakeside TV” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक मे इस वीडियो पर ढेरों व्यूज और लाइक आ चुके हैं‌ लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top