दादाजी के डांस की एनर्जी देख ताई में आया जोश किया जबरदस्त डांस

Seeing the energy of Dadaji's dance, Tai got excited.

एनर्जी और डांस का अनूठा संगम है अगर एनर्जी नहीं है तो डांस बेहतर नहीं होते और अगर डांस करना है तो एनर्जी की जरूरत ही पड़ती है। इसी वजह से डांस के मामले में नौजवान और बच्चे काफी ज्यादा एक्टिव रहते है। उनके डांस एनर्जी से भरे होते है जिसे देखकर लोग खूब खुश होते है। ऐसे डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है लेकिन कभी-कभी बुजुर्गों में भी ऐसी एनर्जी देखी जाती है। ऐसा लगता है जैसे वह अपनी जवानी वाले समय में चले गए है और अपनी एनर्जी भरे डांस से सबको चौंका देते है।

बैंड बाजे पर दादा ने दिखाया जबरदस्त एनर्जी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है जिसमें आप किसी बच्चे या नौजवान को डांस करते नहीं देखेंगे बल्कि एक बुजुर्ग शख्स को देखेंगे जिन्होंने धोती कुर्ता पहन रखा है और बाल सफेद हो चुके है, लेकिन जब बैंड बाजा बजता है तो ऐसा लगता है जैसे उनके अंदर जवानी आ जाती है। वह पूरी एनर्जी के साथ झूमकर वह जब लोगों के बीच में डांस करते है तो अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जा रही है। आप देख सकते है जब वह डांस करना शुरू करते है तो वहां से लोग निकल लेना है बेहतर समझते है।

लोग उनके डांस को खड़े होकर खूब इंजॉय करते हैं तभी एक महिला वहां आ पड़ती है और दादा जी के साथ जबरदस्त डांस करने लगती है। दोनों एनर्जी भरे अंदाज में बैंड बाजे पर झूम रहे है।‌ जिस तेजी से बैंड बज रहा है उसी तेजी से दोनों का डांस भी दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया एनर्जेटिक डांस

सोशल मीडिया पर दादा दादी का यह डांस वीडियो छा गया है, जिसमें दोनों की एनर्जी देखने लायक है और कॉन्फिडेंस की तो बात ही मत पूछिए कोई शख्स उन्हें हटाता भी है तो वह हटने को तैयार नहीं है। बार-बार अपने डांस से ऐसे लाजवाब डांस मूव्स करते नजर आ रहे है, जिसे देखकर लोग ठहाके लगाकर हंस भी रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Ajay Yadav पर शेयर किया गया है। वीडियो को 166k व्यूज आ चुके है और 5.4k लाइक आने के साथ ही लोग डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top