डांसर के जबरदस्त डांस को देखकर दादाजी पर चढ़ी जवानी किया मदमस्त अंदाज में डांस

Seeing the tremendous dance of the dancer, grandfather got angry

आजकल छोटी सी पार्टी हो या कोई फंक्शन लोग डांस का प्रोग्राम जरूर रखते है। जिस तरह से डांस ने सबके दिलों दिमाग में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। ऐसे में डांस के प्रोग्राम के बिना पार्टी और फंक्शन अधूरे से लगते है फिर वह घर में रखा गया छोटा सा बर्थडे पार्टी हो या किसी संस्था या ऑफिस की स्थापना दिवस हो।

लोग डांस के माध्यम से आने वाले लोगों का खूब मनोरंजन करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पार्टी में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया, जहां डांसर ने अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया।

डांसर के ठुमको को देख स्टेज पर पहुंचे दादा जी ने लगाएं जोरदार ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पार्टी है जहां पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया है। इस आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में खचाखच लोगों की भीड़ है। भीड़ के बीच मंच पर काले रंग का लहंगा चोली पहने डांसर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही है, लेकिन उनके ठुमको को देखकर लोग दिल को नहीं संभाल पा रहे है। ऐसे में बेताब दिल लिए एक दादाजी स्टेज पर पहुंच जाते है।

आप देख सकते है धोती कुर्ता पहने सिर पर पगड़ी बांधे दादाजी जब स्टेज पर पहुंचते है तो म्यूजिक की धुन पर जबरदस्त कमर लचकाते है। जैसे ही डांसर अपनी अदाओं को दिखाते हुए ठुमके लगाना शुरू कर दी है, दादाजी भी उनके ठुमके से अपने ठुमके को मैच करते हुए जबरदस्त डांस कर रहे है‌।

दादाजी का जबरदस्त डांस देखते ही वहां लोगों का शोरगुल शुरू हो जाता है। हूटिंग करते हुए लोग तालियां बजा रहे है और दादा जी की वाहवाही करते नहीं थक रहे है। जिन्होंने डांसर के साथ अपने जबरदस्त डांस का कमाल दिखाया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर @S.P.S. अपलोड किया गया होता है। यह वीडियो को 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और वही वीडियो को 26 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top