तंजानिया के भाई-बहन पर एक बार फिर चढ़ा शाहरुख के जालिमा गाने का बुखार वीडियो वायरल

Shahrukh's Zalima Song Fever

तंजानिया के भाई बहन का वीडियो काफी वायरल होता रहता है और अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आप इनके विषय में जरूर ही जानते होंगे। यह भाई-बहन की जोड़ी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रईस के गाने रतन लांबिया ने गाया और इनके वीडियो को कियारा आडवाणी ने भी शेयर किया था और इनके वीडियो का जादू सब पर चढ़ा था।

कंटेंट क्रिएटर किली पॉल ने दोबारा इंटरनेट पर धूम मचाने की तैयारी कर ली है उन्होंने एक नया वीडियो बनाया है। जो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म रईस का गाना जालिमा गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो पहले वीडियो की तरफ फिर से जमकर वायरल हो रहा है।

एक ही टेक में गाया पूरा गाना

तंजानिया के कंटेंट क्रिएटर किली पॉल शानदार तरीके से बिना अटके शाहरुख के गाने पर लिप्सिंग कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर फिर से खींच लिया है और इसे 221 k से अधिक बार देखा जा चुका है। शाहरुख और माहिरा खान पर फिल्माया गया जालिमा गाना किली‌ पॉल ने शानदार तरीके से गया।

वीडियो सेंड करते हुए शाहरुख के लिए लिखी बात

किलीपॉल वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा शाहरुख खान के मेरे पसंदीदा गानों में से एक गाना यह भी है। बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे सभी भारतीय लोगों का जिनके प्यार और समर्थन आसमान से परे हैं। और आगे आपको और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। मुझे आपके प्यार और समर्थन की सख्त जरूरत है।

लोगों ने भी कहा भारत की तरफ से आपको ढेर सारा प्यार

किली पॉल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।भारतीय यूजर्स और शाहरुख खान के फैन को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है। लोगों ने किली पॉल के इस वीडियो पर कमेंट भी खूब लिखे हैं और किली पॉल को भारत की ओर से बहुत सारा प्यार दिया है।
एक यूजर ने लिखा ओह-ओह लिप्स इन हिंदी गाने का वह भी यह देखना हमारी खुशी है भारत से ढेर सारा प्यार आपको

रईस फिल्म का यह जालिमा गाना अभिजीत सिंह और हर्षदीप कौर ने गाया था आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में शेयर करें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top