ढोलक की थाप पर भाभी ने लगाएं पतली कमरिया से जबरदस्त ठुमके

Sister-in-law danced tremendously with the thin little girl

डांस ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर अपना दौर फैलाया है, लोग इसमें खींचे चले आते है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखना चाहते है, जो सोशल मीडिया पर इन्हें आसानी से मिल जाता है। जिन्हें देखकर यूजर्स अपना मनोरंजन करते है। इसी कड़ी में लड़कियां हो या लड़के सभी शामिल है, तो फिर भाभी कहां पीछे रहने वाली है।

वह भी अपने जबरदस्त डांस का कमाल दिखाकर सबका दिल जीतने और अदाओं को दिखाकर लोगों पर जादू चला देती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जहां ससुराल में भाभी जी ने अपने ठुमको का ऐसा जबरदस्त जाल बिछाया की लोग उसमें फंसे चले आ रहे है।

भाभी का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि भाभी जी जो ससुराल में मौजूद है। वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा है। महिलाओं के बीच में वह अपने डांस का कमाल दिखा रहे है। काले और गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी जब आंगन में पतली कमर से ठुमके लगाती है, तो उनके ठुमको के करंट सबको महसूस होते है।

वहां पर कुछ महिलाएं है जो ढोलक बजा रही है और इसी ढोलक पर भाभी जी के पतली कमर से लटके झटके और जोरदार ठुमके, निकलने है। भाभी जी का यह अंदाज वहां बैठे सभी महिलाओं को पसंद आ रहा है, तो वहीं बैठे लोग उनके डांस को एंजॉय करते हुए खूब तालियां बजाकर बैठे-बैठे ही झूमते नजर आ रहे है‌।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसने भी वीडियो देखा वह उनके डांस की तारीफ की। जिस एनर्जी और अदाओं के साथ उन्होंने अपने डांस का कमाल दिखाया, उसे एक बार जो देख रहा है देखता ही रह जा रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया। वीडियो को 12k व्यूज आ चुके है और लोग लाइक करने के साथ ही डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top