मस्त नजरों से अल्ला बचाए गाने पर भाभी जी ने किया धमाकेदार डांस

Sister-in-law did a bang dance on the song Mast Nazaron Se Allah Bachay

इंटरनेट के इस दुनिया में लोग इसी पर खोए हुए है। कोई देखने में बिजी है तो कोई अपने वीडियो बनाने और शेयर करने में बिजी है, लेकिन हां इस दुनिया में एक ही जगह बैठे है मनोरंजन के ऐसे ऐसे प्लेटफार्म मौजूद करा दिए है। जहां आप अलग-अलग लोगों का हुनर देखेंगे और कुछ तो ऐसे हुनर देखने को मिलेंगे जो चौका भी देंगे। फिलहाल अभी हम बात करते है डांस की जो सोशल मीडिया पर पहली पसंद है।

देखने वाले इसे पसंद करते है और बनाने वाले भी अपना मनोरंजन तो करते ही है। साथ ही अपनी एक पहचान भी बना लेते है। इन वीडियो को बनाने और शेयर करने में भाभियां भी पीछे नहीं है। वह अपने काम से खाली होकर वीडियो बनाती है और अपने हुनर से लोगों को अवगत करा देती है। ऐसा ही एक भाभी जी का वीडियो देखने को मिला है जिसमें उन्होंने ऐसा ठुमका लगाया कि एक बार अगर वीडियो को देख ले तो दोबारा देखने पर मजबूर हो जाए।

जुबिन नौटियाल के गाने पर भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी जिन्होंने लहंगा पहने हुए घर के छत पर पहुंची है और वह जुबिन नौटियाल के गाने “मस्त नजरों से अल्ला बचाए” पर ठुमके लगा रही है। भाभी जी घूंघट के पट में चेहरे को छुपाई हुई है लेकिन पतली कमर के ठुमके दिखाकर दिल जीत ले रही है।

भाभी के डांस ने मचाया तहलका

पतली कमर से जबरदस्त ठुमके लगाते हुए जब भाभी जी लाजवाब डांस स्टेप करती है। ऐसा लग रहा है जैसे वह भाभी डांस क्लास करती है और ट्रेनिंग के बाद वह डांस स्टेप्स को कॉपी करते हुए डांस कर रही है। भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है ।

उनके डांस को लोग खूब पसंद कर रहे है और अंदाज तो ऐसा है जिसे देखकर लोगों को प्यार हो जा रहा है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो ने सबका अच्छा खासा मनोरंजन किया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और ज्यादा से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख रहे है। पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top