भीड़ के बीच में भाभी जी ने किया गर्दा उड़ा देने वाला डांस, देखते रह गए लोग

Sister-in-law did a mind-blowing dance in the middle of the crowd

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जो बड़ी तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते है। इन वीडियो में डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है और पसंद किए जाते हैं्। दरअसल डांस ऐसा फॉर्म बन चुका है जो खुद का तो मनोरंजन करता ही है। देखने वालों का भी मनोरंजन करता है। ऐसे में लोग डांस के वीडियो ज्यादा देखना पसंद करते है और इन्हीं वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग शेयर भी करते है।

कुछ ऐसे लोग हैं जो खुद के डांस वीडियो बनाते है और शेयर करते है, तो कुछ ऐसे भी शख्स है जो शादी विवाह फंक्शन पार्टी में होने वाले डांस के वीडियो बना लेते है और इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभियों ने ननद के साथ ऐसे ठुमके लगाए कि देखने वाले देखते ही रह गए।

भाभियों के साथ ननंद का जोरदार ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कोई पूजा पंडाल बना है जहां सत्संग के बाद लोक गीत गाए जा रहे है और इन्हीं भक्ति लोकगीत पर खुश भाभियां स्टेज के सामने आकर अपनी ठुमको और अपने डांस का कमाल दिखायि। वीडियो में आप देख सकते है दो-तीन भाभियां है जिन्होंने साड़ी पहन रखी है और सभी का लंबा सा घुंघट निकला हुआ किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है। सभी वहां पर जबरदस्त डांस कर रही है, जिन्हें देखकर बैठे ननद से तो रहा ही नहीं जाता है, वह भी वहां पहुंच जाती है और अपने ठुमको का कमाल दिखाने लगती है।

ननद भाभियों की जोड़ी वहां जमकर धमाल मचाती है और पंडाल में बैठे लोगों का तो दिल खुश कर ही देती है। आप देख सकते है लोग बैठे-बैठे झूम रहे है, तो सोशल मीडिया यूजर्स भी इनके डांस को देखकर खूब मजे ले रहे है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखा जा रहा है और इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है तथा वीडियो को लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top