देवर की शादी में भाभी जी ने किया कमाल का डांस, वीडियो ने जीता दिल

Sister-in-law did amazing dance in brother-in-law's wedding

शादी के सीजन में शादी के इस सीजन में शादी से जुड़े हुए हजारों वीडियो वायरल हो रहे है। हर रोज कोई ना कोई नया वीडियो देखने को मिल जाता है। जिनमें शादी में होने वाले फंक्शन के बीच हंसी मजाक देखने को मिलते हैं तो कुछ वीडियो में डांस का भी प्रोग्राम देखने को मिलता है। आज एक ऐसा ही डांस का प्रोग्राम देखने को मिला है जहां देवर की शादी में भाभी ने स्टेज पर किया। खूबसूरत डांस जिसे देखकर लोग दिल हाथ रख कर बैठे देख रहे हैं।

देवर की शादी में भाभी जी का जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, एक शादी का फंक्शन है। जहां सजा धजा घर आपको नजर आएगा। वही स्टेज पर हरे रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी पहुंची हैं। जो अपने देवर की शादी की खुशी मना रही हैं। वैसे भी देवर की शादी में भाभियों का अलग ही रौनक बना रहता है।

वह पूरे शादी में जहां काम में बिजी होती हैं। वही मौके पर किसी ना किसी तरह से देवर की शादी को यादगार बनाने का उपाय निकाल लेती है। जो अपने डांस और अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

जैसा कि इस वीडियो में हो रहा है, हरे रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी स्टेज पर “चूड़ी मजा ना देगी कंगन मजा ना देगा” गाने पर खूबसूरत डांस कर रही है। आप देख सकते हैं उनके साथ एक लड़की भी लहंगा पहने हुए स्टेज पर डांस कर रही है। लेकिन लोगों की नजर भाभी से नहीं हट रही है।

भाभी जी का डांस सोशल मीडिया पर छाया

देवर की शादी में भाभी जी का अलग अंदाज और डांस सोशल मीडिया पर छा गया है। हर किसी को पसंद आ रहा है भाभी जी का यह जोरदार किया गया। डांस जिसने भी देखा वह भाभी के डांस और अदाओं की खूब जमकर तारीफ की है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे लोग बड़े ही मजे से देख रहे हैं और भाभी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top