अपनी बहन का घर उजाड़….जीजा के संग भागी साली.

भारतीय रीति रिवाज में जीजा और साली का रिश्ता हमेशा से ही मजाकिया रहा है। जीजा साली में नोकझोंक शादी से ही शुरू हो जाती है और उनके इस अनोखे रिश्ते को ओरमांझी में रहने वाले एक व्यक्ति ने काफी सीरियस ले लिया। मांझी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 22 साल की लड़की से उसका जीजा शादी करने पर तुला हुआ है और उसकी बहन को तलाक देने के लिए भी तैयार है।

यह बात जब उसकी पत्नी को पता चली तो वह थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गए। लेकिन वहां थानेदार ने उन्हें अपने पति के साथ सुलह करने की सलाह दी। महिला ने अपना लिखित आवेदन ओरमांझी के थाने में दिया हुआ है। उन्होंने बताया कि हमारी शादी की जुलाई 2015 को इरबा ओरमांझी निवासी प्लंबर ठेकेदार इरफान अंसारी के साथ हुई थी।

उन्होंने अपने पति के शराबी होने की बात भी कही और बताया कि वह घर में मारपीट भी किया करता है। उनके तीन बच्चे भी हैं, जिन्हें लेकर वह काफी परेशान है। पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाते हुए यह बात कही कि सबसे पहले उन्होंने उनकी छोटी बहन के साथ मेलजोल बढ़ाया और बाद में उन्हें घर से मार कर बाहर निकाल दिया। जब वह वापस अपने घर आई तो उनके पति इरफान ने सभी लोगों के सामने तीन बार तलाक, तलाक कहा और वहां से भगा दिया।

अब इरफान अपनी साली के साथ फरार हो गया है। उसकी पत्नी ने इंसाफ की गुहार लगाई है। काफी लोग इस घटना पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि इरफान ने काफी गलत किया है और उस महिला को इंसाफ मिलना चाहिए। कोई कुछ लोगों ने उनकी बहन को भी भला बुरा कहा है जिसने अपनी ही बहन के घर को उजाड़ा।
आप इस विषय में क्या सोचते है। अपने कमेंट हमसे शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top