भाभी ने दिखाया अपने पतली कमर का ठुमका, घायल हुए फैंस थम रही सांसे

Sister-in-law showed off her slim waist

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते है फिर वह किसी लड़की का डांस हो, या लड़के का, या फिर नई नवेली बहू का सभी डांस वीडियो अपने-अपने कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीत सकते है। इसका कमाल दिखाकर दिल जीत लेती है ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देसी भाभी ने साड़ी में अपने ठुमको का लाजवाब कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे है।

भाभी ने लचके पतली कमर के ठुमके पर झूमे फैंस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें भाभी जी वह आप देख सकते हैं जिन्होंने फ्लोरल प्रिंट बॉर्डर की साड़ी पहन रखी है। मरून साड़ी पर ब्लाउज पहने हुए लंबा सा घूंघट निकाले हुए है। अपने डांस के साथ ही अपनी अदाओं का कमाल दिखा रही है। भाभी जी का डांस पसंद आ रहा है‌ जिस तरह से अपने लोग देखते ही रह जा रहे है।

भले भाभी घूंघट में है लेकिन एक से बढ़कर एक डांस स्टेप लुभावने वाले कर रही है। जिसे देखते ही लोग अपना दिल हार जा रहे है। उनके कमर के झटके ऐसे है जो सीधे दिल तक पहुंच रहे है और लिरिक्स के साथ जिस अदा के साथ वह ठुमके लगाती है, वह दिलों के घंटियां बजा दे रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया लंबे घूंघट निकाले भाभी का डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर आप देख सकते है भाभी ने जिस तरह से लंबा सा घूंघट निकाल रखा है। उसके बावजूद भी अपनी ठुमको से दिल जीत ले रही है। उनका एक-एक डांस स्टेप लोगों को अपना दीवाना बना ले रहा है, तो पतली कमर जब लचकाती है तो सांसे थम सी जाती है। लोग उनके ठुमको के साथ आहें भरते उनके डांस स्टेप को देख रहे है और उनके डांस वीडियो को पसंद भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से जा चुका है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 4.7 हजार लोगों ने देख लिया है और पसंद करने के साथ ही उनकी अदाओं की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top