बारात में भाभी ने दिखाए अपने डांस का ऐसा जलवा, बारातियों के छूटे पसीने

Sister-in-law showed such a charm of her dance in the procession

आज के समय में काफी कुछ बदल चुका है। धीरे-धीरे समय के साथ लोग खुद भी बदलते जा रहे है और चीजें भी काफी तेजी से बदल लेंगे फिर वह शादी विवाह ही क्यों ना हो, अब तो शादी विवाह भी काफी बदलाव आ चुका है। शादी के शुभ अवसर पर जहां बारात चली जाती थी तो रात के समय में महिलाएं नाच गाना करती थी ताकि पूरी रात जाग सके और घर की सुरक्षा की जा सके लेकिन अब तो महिलाएं भी बारात में जाती है वह भी बारात में पहुंचकर खूब इंजॉय करती है।

बारात निकलने के बाद भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक भाभी जी बारात निकलने के बाद खोइया कार्यक्रम में जबरदस्त डांस करती है। दरअसल एक समय था जब बारात निकल जाती थी तो घर में पूरी रात खोइया कार्यक्रम होता था। जिस दौरान घर में मौजूद महिलाएं खूब नाच गाना करती थी तो साथ ही एक्टिंग में करके लोगों का मनोरंजन करती थी, लेकिन अब समय काफी बदल चुका है। बावजूद इसके इस वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी ने किस तरह घर में अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों को खूब मनोरंजीत किया।

सारी महिलाएं घर के आंगन में मौजूद है और रस्मों रिवाज के बाद कार्यक्रम में महिलाएं मिलकर नाटक करती है। खेल तमाशे करने के साथ हंसी मजाक और पूरी रात जागरण करती है। इन्हीं नाच गाना और खेल नाटक के बीच उनका पूरा रात बीत जाता है साथ ही घर की भी देखभाल हो जाती है। जिसमें एक भाभी जी ने अपने डांस का अंदाज़ फैलाया कि लोग उनके डांस को देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। इसे हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहा है। भाभी जी का यह डांस सबको पसंद आ रहा है, जिसे यूट्यूब चैनल @Anshika studio nasirpur पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 28 लाख से ज्यादा लोग देखे है और हजारों लोगों ने इसे पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top