हॉ*ट भाभी ने भोजपुरी गाने पर डांस से ढाया कहर

Sister-in-law wreaks havoc with dance on Bhojpuri song

आज के बदलते समय में लोगों के लिए शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाना एक कला ही नहीं एक पैशन और एक हुनर बन चुका है। ऐसे में लोग अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। इसमें केवल नौजवान युवा ही नहीं बड़े बुजुर्ग भी शामिल रहते है। वैसे अगर डांस वीडियो की बात की जाए तो लड़कियां इसमें सबसे आगे है, तो भाभियां कहां पीछे रहने वाली, वह भी डांस का कमाल दिखाकर दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है।

इस खूबसूरत से वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें भाभी जी का हॉट अंदाज देखने को मिला तो उनके हुस्न ने दिल को जीत लेने की कोई कसर नहीं छोड़ी।

साड़ी में भाभी जी ने दिखाया अपने हॉट डांस का कमाल

वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें हरे रंग की साड़ी पहने हुए, आप भाभी जी को देखेंगे जो बेहद ही हॉट लग रही है। उनकी खूबसूरती ही एक नशा है और इस नशे में लोग और भी डूबे चले जा रहे है। जब वह अपनी पतली कमर के ठुमके अपनी कातिलाना अदाओं के साथ ठुमके लगाते हुए झूम रही है। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को उनका यह लुक पसंद आ रहा है जिसमें उन्होंने सबका दिल जीत लिया है।

भाभी जी ने अपने डांस का वह जलवा दिखाया कि जिसे देखने के बाद आप खुद भी इनके वीडियो को दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे। दिल जीत लेने वाले इस खूबसूरत से डांस वीडियो में उन्होंने भोजपुरी गाने पर अपने हुस्न के साथ अपने डांस का कमाल दिखाया है।

सोशल मीडिया कर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है जिसमें हरे रंग की साड़ी पहने भाभी जी की तारीफ की जा रही है। जिनके हुस्न में दिल की धड़कन बढ़ाई है तो डांस नहीं दिल जीत लिया है। इस खूबसूरत और दिल जीत लेने वाले डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Kajal Raj पर शेयर किया गया है। वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आने के साथ ही लोग फायर की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top