ऊंची नीची है डगरिया गाने पर भाभी जी का खूबसूरत डांस

Sister-in-law's beautiful dance on the song Uchi Neechi Hai Dagaria

जहां आजकल लोग शॉर्ट वीडियो रील्स बनाने में बिजी रहते है और अपने खाली समय का उपयोग करते हुए सोशल मीडिया पर जुड़े रहते है। वही अपने डांस का वीडियो बनाना और शेयर कर यूजर्स के दिल को धड़काने और अपने लिए एक मुकाम बनाने का काम खूब कर रहे है।

इसी कड़ी में भाभियों भी लगी हुई है। वह भी अपने हुनर का कमाल दिखा कर चाहने वालों के दिलों को धड़का देते है। वह भी अपने शार्ट वीडियो और रील के माध्यम से अपनी अदाओं अपने डांस से चाहने वालों का दिल जीत ले रही है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें भाभी जी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

हाल ही में डांस वीडियो देखा गया इस वायरल हो रहे वीडियो में ग्रे कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी घर के छत पर अदाओं के साथ लाजवाब डांस दिखा रही है। यह भाभी जी खूबसूरत गाना “ऊंची नीची है डगरिया बलम जरा धीरे चलो जी” पर खूबसूरत सा डांस दिखा रही है। आप देख सकते है उनकी अदाएं कमाल की है और पतली कमर से जब उनके ठुमके निकलते है तो वह दिल जीत लेते है।

साड़ी में भाभी जी ने दिखाए लाजवाब ठुमके

वीडियो में आप देख सकते है साड़ी में भी भाभी जी खूब पतली कमर के ठुमके दिखा रही है और अदाओं को दिखाते हुए छत पर खूब झूम रही हैं।‌ उनका एक्सप्रेशन और उनका अंदाज सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। जहां लोग साड़ी में डांस करने में परेशान होते है वही भाभी जी साड़ी में ठुमको की झड़ी लगा दे रही है। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो ने सबका दिल खुश कर दिया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। खूबसूरत सी भाभी का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सबको पसंद आने के साथ ही लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपने एक्सप्रेशन भी दे रहे है जिसे यूट्यूब पर Ronak Chauhan पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 45k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top