बेवफा गाने पर भाभियों का दिखा जबरदस्त डांस, ताबड़तोड़ ठुमको ने हिलाया इंटरनेट

Sister-in-law's tremendous dance performance on Bewafa song

आज के समय में लोग मोबाइल पर ऐसे व्यस्त है कि उन्हें समाज और आसपास की घटनाओं का भी ध्यान नहीं रहता है। ऐसे में इंटरनेट एक अच्छा माध्यम है जो घर बैठे उन्हें सभी समस्याओं से लेकर मनोरंजन के साधन उपलब्ध करा देता है। जिनके जरिए वह आस-पास की जानकारी भी रख लेते है और मनोरंजन भी कर लेते है।

आज के डेली रूटीन में मोबाइल एक जरूरी उपकरण बन चुका है। जिसके बिना दिन नहीं होता और जिसके बिना रात नहीं होती है। हर एक के हाथ में मोबाइल नजर आना ही है और इसके द्वारा लोग अपना मनोरंजन भी करते है। इसी मनोरंजन की अपेक्षा से लोग डांस के वीडियो खूब देखते है। जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी किए जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमे भाभियों ने ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह गए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे गांव में लोग इकट्ठा है और इस भीड़ में कुछ महिलाएं डांस करते हुए नजर आ रहे है। वैसे वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि यहां कोई सत्संग पंडाल लगा हुआ है। इस पंडाल में भक्ति गीत पर जब एक महिला डांस करना शुरू करती है तो उन्हें देखकर और भी महिलाओं की हिम्मत जुड़ती है और वह भी मंच के सामने खड़ी होकर डांस का कमाल दिखाने लगती है। ऐसा जबरदस्त भाभियों का डांस जिसे अभी तक किसी ने देखा ही नहीं होगा।

अब देख सकते हैं वहां भाभियां जबरदस्त ठुमके लगा रही है और अपने डांस का कमाल दिखा रही है। खूबसूरत अदाओं के साथ जब वह ठुमके लगाती है तो वहां बैठे लोग खूब तालियां बजा रहे है और उनके डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है। सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे देखने के बाद लोग इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top