लड़की के साथ छोटे लड़के किया मजेदार डांस, पकड़ा ऐसा की हुआ बवाल

Small boy did funny dance with girl

इंटरनेट पर जहां लोग अब खूब जुड़े रहना चाहते है वही अपने टैलेंट का कमाल दिखाकर लोगों का दिल भी जीतना चाहते है। इस इंटरनेट की दुनिया में लोग अपने टैलेंट से जुड़े वीडियो शेयर किया करते है। वैसे तो ज्यादातर लोग डांस के वीडियो देखना पसंद करते है और डांस के कमाल से दिल जीत लेते है।

एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज में आजकल एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आर्केस्टा में लड़की ने अपने हॉट डांस से लोगों का दिल जीता है तो वहीं उसके डांस का बखूबी साथ दे रहे लड़के ने लड़की की अदाओं पर जबरदस्त ठुमके लगाए।

भोजपुरी गाने पर लड़की का जबरदस्त हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की लहंगा चोली पहने स्टेज पर है। जिसकी सेक्सी अंदाज को देखकर ही लोग वहां बैठे बेहाल से होते जा रहे है। जब भोजपुरी का बेहद ही मशहूर गाना “भतार संग का का कईलू” गाना बजता है लड़की अपने हॉट डांस का कमाल दिखाने लगती है, तो वहीं मौजूद एक लड़का लड़की की अदाओं के साथ जबरदस्त डांस करके दिलों को धड़का दिया और वहां बैठे लोग उसके सेक्सी अदाओं को देख कर दिल को संभाल रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हॉ*ट डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का यह हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। हर कोई इसकी अदाओं और से*क्सी अदाओं के साथ हॉट डांस को देखकर मदहोश होता जा रहा है। इस डांस वीडियो को बार-बार देख रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट Kp creation 2538 पर शेयर किया गया है। 2.7M व्यूज आ चुके है और 15k लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top