मुस्कान बेबी के लटके झटके ने ताऊ के दिल को हिलाया, करने लगे ऐसी हरकत

Smile Baby's hanging jerk shook Tau's heart

अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करने वाली हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाए रहती हैं। उनके डांस वीडियो तहलका मचा देते है और जबरदस्त डांस अंदाज देखकर लोग दीवाने से हो जाते है।

इनके ऐसे बेहतरीन लटके-झटके होते है जिन्हें देखने के बाद दादा हो या ताऊ सभी की हालत खराब हो जाती है और लोग दीवाने से इनके साथ डांस करने के लिए बेताब भी रहते है। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला वायरल हो रहे इस वीडियो में, जहां पर कोमल चौधरी लाइव स्टेज शो में पहुंची है और वहां पर लाखों की भीड़ देखी जा रही है। इस भीड़ में जब वह ठुमके लगाती है तो ताऊ जैसे लोग भी मदहोश हो जाते है और स्टेज तक पहुंच जाते है।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है कोमल चौधरी डांस के लिए स्टेज पर पहुंची है जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। कोमल चौधरी हरे रंग का पटियाला सूट पहन रखी है और सिर पर पल्लू लिए हुए अपनी पतली कमर के लटके झटके के साथ कातिलाना अदाएं दिखा रही है। उनके डांस का ऐसा कमाल कि वहां बैठे ताऊ जी का भी हाल बुरा हो जाता है। ताऊ जी भी इशारे कर करके वही बैठे-बैठे झूम रहे है। तभी उनके पास पहुंची कोमल चौधरी उनके सामने अपने ठुमको का लाजवाब जलवा बिखेर देती है, जिससे ताऊ जी की हालत खराब हो जाती है।

कोमल चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही ला चुका है, जिसे देखकर नौजवान ही नहीं बूढ़े भी मचल जा रहे है‌। इस जबरदस्त डांस के वीडियो को यूट्यूब अकाउंट AS Studio पर शेयर किया गया है। इस जबरदस्त परफॉर्म पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है, जिसे काफी तेजी से देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top