सड़क पर सांप और मुर्गा करने लगे डांस, देखते ही भागे लोग

Snake and cock started dancing on the road

आज के समय में लोग सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए हर रोज कई वीडियो शेयर करते है जिसे देखकर लोग बैठकर ही अपना मनोरंजन करते है। इन्हीं वीडियो में कुछ ऐसे अतरंगी वीडियो भी देखने को मिल जाते है, जिनसे कई जानकारियां भी मिलती है तो कभी कुछ ऐसा भी चीज देखने को मिल जाता है, जो हक्का-बक्का कर देते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला वायरल हो रहे एक डांस वीडियो में जो सबको चौका रहा है।

शराब के नशे में शख्स ने किया मुर्गा डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है खाली रोड पर दो आदमी अजीबोगरीब अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे है। दोनों की हरकतों से साफ लग रहा है दोनों ने शराब पी रखी है। स्लेटी रंग के शर्ट में एक शख्स जो मजेदार से डांस मूव कर रहा है, तो वही पिंक कलर के शर्ट में नजर आ रहे शख्स ने अपने ही अनोखे और खूबसूरत डांस स्टेप को कॉपी किया है ।

दो शराबी वहां खड़े हैं लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे है। जिनके डांस ऐसे कमाल के है वह, जो कम ही वक्त में तेजी से वायरल हो जा रहे है और लोग खूब देख रहे है‌। दोनों शराबियों का ऐसा डांस देखकर लोग हैरानी भी जता रहे है‌।

सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट @Sunil suhanistar पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिससे देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है और शख्स के इस अजीबोगरीब डांस की तारीफ कर रहे है‌। जिसमें शख्स ने लोगों को खूब हंसाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top