एक छोटी सी बच्ची चाकू को काचू बोलकर अपने क्यूटनेस से सोशल मीडिया पर छाई हुई है

A little girl calling a knife a knife

छोटे बच्चों का अगर वीडियो सोशल मीडिया पर आ जाता है तो उससे वायरल होने में समय नहीं लगता क्योंकि बच्चे इतनी क्यूट होते हैं कि उनकी चलने और नकल करने की हरकतें ही सबका दिल जीत लेती हैं। वे क्यूट सी हर करते हैं।

बच्चों को सभी पसंद करते हैं और अगर वह तोतलाकर बोलते हैं तो उनकी भाषा सभी को पसंद आती हैं। ऐसा ही एक मजेदार सा प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची तो चलाते हुए अपनी मां से बातें कर रही हैं। वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया भी रहा है।

वायरल हुए वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चे अपनी मां के सामने रखे हुए चाकू को दिखाकर पूछती है कि यह क्या है तो मां उसे चाकू बताती हैं लेकिन वह बच्चे तोतला कर चाकू को काचू बोलती है। छोटी सी बच्चीका चाकू का काचू बोलना लोगों का मन मोह ले रहा है और लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

उसकी प्यारी सी आवाज सुन रहे हैं वीडियो में देखेंगे प्लेट में कुछ खीरे कटे हुए रखे हैं। लड़की का नीचे की ओर इशारा करके लड़की को चाकू बोलने की कोशिश कर रही है लेकिन बेटी चाकू को काचू ही बोल रही है। इस पर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

यह वीडियो इंस्टाग्राम के मी एंड माइन नाम के पेज पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है मां को कैसे काम करना चाहिए छोटी बच्ची मुझे बहुत हंसी आती है। इस वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मेरा दिल बना दिया। मुझे उसके वीडियो कॉल पर देखना अच्छा लगता है तो दूसरे यूजर ने लिखा हुआ बहुत प्यारी बच्ची है तो तीसरे ने लिखा मुझे अपने पुराने दिन याद आ गई है। यह बच्ची बेहद ही खूबसूरत और क्यूट सी है, लोगों ने इस वीडियो पर इमोजी भी खूब शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Me And Mine (@me_and_my_bachchas)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top