नागिन धुन पर पंडाल के बीच में फौजी की लड़की ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Soldier's girl danced in the middle of the pandal

कुछ ऐसे बेहतरीन कलाकार होते है। जिनके हुनर का प्रदर्शन देखते ही दिल खुश हो जाता है। सोशल मीडिया भी ऐसे ही कलाकारों के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म बन चुका है, जो अपने हुनर से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत सकते है।

वैसे भी इस समय सोशल मीडिया पर लोग ज्यादा से ज्यादा एक्टिव रहते है। ऐसे कई कलाकार हुए है जो सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार भी बन चुके है। जिनकी अब एक पहचान हो चुकी है लोग उन्हें जानते हैं और उनके वीडियोज देखना पसंद करते है। इन्हीं वीडियोज में एक डांस वीडियो भी होता है जो खूब तेजी से देखें भी जाते है और पसंद किए जाते है। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पंडाल में एक लड़की ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है।

फौजी की लड़की ने पंडाल में मटकाएं कमर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पंडाल में लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ में लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखा रहे है। स्टेज के आगे कई सारे लोग हैं जिनमें महिलाएं भी है तो पुरुष भी है। सभी मिलकर वहां डांस करके खूब झूम रहे है लोगों के चेहरे की खुशी ही बता दे रही कि वह अंदर से डांस करके कितना खुश है।

वहीं पंडाल के बीच में फौजी की एक लड़की भी बैठी हुई, अचानक से खड़ी होती है और बजने वाले नागिन धुन पर झूमकर डांस करते हुए कमर की लचक को दिखाकर दिल को धड़का दे रही है। लड़की लगातार डांस करती जा रही है और अपने बलखाती कमर के ठुमकों से दिल को बेकरार करती जा रही है।

सोशल मीडिया पर इसकी डांस के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं बैठे लोग भी बस लड़की के डांस को देखे जा रहे है। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Avnish Yadav पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 450k व्यूज आए है और लोग लाइक करने के साथ ही लड़की की डांस की तारीफ कर रहे है। आपको कैसा लगा यह डांस कमेंट बॉक्स में लिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top