कभी सासु मां तो कभी साली के साथ सोता है महिला का पति…. कहती है ऐसा करने पर उसे मिलती है खुशी….

s

पति पत्नी की बात की जाए तो सभी पत्नियां अपने पति को लेकर संरक्षी रहती है। वह अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती है। जिस तरह वह अपने पति के साथ खुद ही वफादार रहती हूं, वह भी चाहती है कि उनका पति भी उनके साथ वैसे ही वफादार रहें, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी पत्नी के बारे में बताएं जाए जो अपने पति को अपनी मां और बहन के साथ शेयर करती है।

यह खबर अमेरिका का है जहां मैडी ब्रुक्स नाम की इस महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ऐसा हैरतअंगेज खुलासा किया, जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए हैं। इस महिला ने एक टिक टॉक वीडियो बनाकर खुलासा किया कि वह अपने पति को अपनी बहन और मां के साथ शेयर करती है।

दरअसल जब इस महिला का सेक्स करने का मन नहीं होता है तो वह अपने पति को मां या बहन के साथ सोने देती है और इसमें महिला को कोई दिक्कत ही नहीं होती है, बल्कि वह इस तरह के रिलेशनशिप से बेहद खुश भी है। सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उस महिला की मां ओपन रिलेशनशिप रखने वाली हैं।

कभी सासु मां तो कभी साली के साथ सोता है महिला का पति, बीवी को कोई दिक्कत नहीं उल्टा खुश होती है - Newstrend

इस तरह के लोग स्विंगिंग होते हैं जो पार्टियों में सेक्सुअल की अदला बदली करते हैं। मैडी कहती हैं कि वह और उनकी मां दोनों ही स्विगिंग है यानी कि ओपन रिलेशनशिप रखने वाली, उन्होंने बताया कि यह बहुत अच्छा है क्योंकि जब मूड नहीं होता है तो पति को मां के पास भेज देती हूं। हां मैं उस टाइप की बीवी हूं। मैंने अपने हस्बैंड को सप्ताह में दो बार ऐसा करने दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद मैडी से सवालों की जैसे लड़ी लग गई है ,लोग कमेंट्स कर कर के मैडी से सवाल पूछ रहे हैं। फिलहाल मैडी ने किसी सवालों का जवाब नहीं दिया है, लेकिन हां सभी ने पूछा कि आप ऐसा कैसे कर सकती हैं। इस मामले में आपकी क्या राय है कमेंट सेशन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top