सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा के बेटे ने परीक्षा में पूछे गए प्रश्नों का दिया लाजवाब उत्तर, मास्टर कि भी चकराया सिर

Sunny Deol and Priyanka Chopra

सोशल मीडिया पर दुनिया के ऐसे अजीबोगरीब बातें सुनने को मिल जाएंगे। जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। कभी ऐसी बातें जिससे सुनने के बाद आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी। एक ऐसी घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें बेतिया में परीक्षा के संबंध में कुछ खबरें सामने आई हैं। इस खबर में सनी देओल जी हां एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बेटा सवालों के जवाब से टीचर हैरान है और कॉपी चेक करने में उनके छूट रहे हैं पसीने। आइए हम भी जानते हैं आखिर क्या प्रश्न पूछा गया जिससे टीचर हैरान हैं-

बिहार के अन्य जिलों की तरह पश्चिम चंपारण के बेतिया स्थित राम लखन सिंह यादव महाविद्यालय में बारहवीं की प्री बोर्ड परीक्षा चल रही है। उसी प्रीबोर्ड परीक्षा में 1 विद्यार्थी ने अपनी कॉपी में अपने मां-बाप का नाम लिखकर लोगों को हैरान कर दिया और इस नाम के अलावा उसके जवाब ऐसे हैं की कॉपी इंटरनेट पर अपलोड होते ही वायरल होने लगी।

दरअसल एक विद्यार्थी शरारत करते हुए अपने पिता का नाम सनी देओल लिखा और माता का नाम प्रियंका चोपड़ा और कॉपी के जवाब तो आप मौजूद फोटो में ही देख ले और समझ ले कि बच्चा कितना शरारती होगा। इस कॉपी की सत्यता का कोई प्रमाण तो नहीं है लेकिन हम सोशल मीडिया पर यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विद्यार्थी ने पूछे गए सवालों का जवाब ऐसा लिखा है कि कॉपी चेक करने वाले थी हैरान हो जाएंगे।

बच्चे से पूछा गया था पुरातत्व से आप क्या समझते हैं? तो उसने लिखा मेरे मास्टर ने नहीं पढ़ाया हम पुरातत्व से कुछ नहीं समझते हैं।

दूसरा सवाल किया गया मोहनजोदड़ो का विशाल स्नानागार का वर्णन कीजिए।
बच्चे ने जवाब लिखा मोहनजोदड़ो के विशाल स्नानागार में राजा की पत्नी छपक छपक के नहाती थी और कपड़ा फिचती थी।

आगे आप भी फोटो में बच्चे के जवाब को पढ़कर हैरान होंगे
आप भी इस पर कमेंट जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top