Surprise checking के तहत डीएसपी ने 15 मिनट रुकवाई ट्रेन, करनी थी उन्हें ट्रेन की चेकिंग

DSP stopped the train for 15 minutes

अमरावती के कृष्णा जिले में बीएसपी को रेलवे स्टेशन पर औचक (अचानक )निरीक्षण करना था। जिसके लिए पुलिसकर्मियों ने ट्रेन को रोक दिया और ट्रेन अपने समय से यात्रा शुरू नहीं कर सकी। पुलिस वाले ने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

अमरावली के कृष्णा जिले के मछलीपट्टनम रेलवे स्टेशन पर औचक निरीक्षण करना है। जिसके लिए पुलिस ने ट्रेन को रोक दिया और ट्रेन अपने तय समय से 15 मिनट देर से चली। ट्रेन दोपहर 3:15 बजे रवाना होना था लेकिन डीएसपी ने रेलवे कर्मचारियों को ट्रेन के सिग्नल को हरी से लाल में बदलने का आदेश दिया। सिंगल दिए जाने के बाद भी ट्रेन को नहीं रोक सके। डीएसपी को रेलवे कर्मचारियों से यह कहते हुए सुना गया कि अपने लोगों से सिंगल रूम बात करो और इसे रोको!एसपी सिद्धार्थ कौशल ट्रेन के अंदर चेकिंग करने आए। जिसकी वजह से ट्रेन 15 मिनट लेट से शुरू हुई।

जब इस पर सवाल किया गया एसपी से तो उन्होंने कहा ट्रेन में किसी संदिग्ध वस्तु होने की खबर मिली थी। जिसके मद्देनजर यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यह निरीक्षण कार्य किया गया। हम यात्रियों की सुरक्षा को लेकर कोई जोखिम उठाना नहीं चाहते थे। आंध्र प्रदेश गाजें की खेती का इस समय प्रमुख केंद्र बना हुआ है। पुलिस गाजा तस्करी को रोकने के लिए जगह-जगह जांच कर रही है। डीजीपी कार्यालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि अब तक राज्य भर में 243 मामले सामने आए हैं। 763 लोग गांजे ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं। 9266 किलो का गांजा जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top