अजीब और अनोखे रंग का सांप देखते ही पूरे गांव में फैल गई दहशत

strange colored snake

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी दुनिया है जहां पर कुछ अनोखा और अलग देखने को मिल ही जाता है। जैसा कि सबको पता है दुनिया भर में अनेकों जीव जंतु है। कुछ तो ऐसे हैं जिनके विषय में हमने तो जानते हैं और न देखे हैं लेकिन हां जब से यह दुनिया आई हुई है, यहां पर आपको कुछ ना कुछ अनोखा और हैरान करने वाले देखने को मिल ही जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें आप सांप को देखेंगे वैसे तो सांप के विषय में सबको पता है लेकिन सांप के अनेकों प्रजातियों में से कुछ प्रजातियों के बारे में हमें पता तक नहीं है और ना हमने देखा है। हमने अनेकों रंग के काले, भूरे, पीले जैसे रंगों के साथ तो जरूर देखें। क्या किसी ने कभी लाल रंग का सांप देखा है। शायद ही किसी ने देखा हो ऐसे ही हैरान कर देने वाली खबरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है।

सांप से ही जुड़ा एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें खेतों में सांप को देखा गया। जिससे पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। स्नेक कैचर भी वहां पहुंचते हैं और सूखे पेड़ पौधों और डालियों के झुंड को हटाते है‌ वहां उन्हें इस लाल रंग का सांप दिखाई देता है लेकिन वह पकड़ में नहीं आता है। काफी तेजी से वह भागकर पानी में जाकर छिपने की कोशिश करता है हालांकि पानी में वह तेज गति से नहीं चल पाता है और स्नेक कैचर उसे निकाल ले आते है।

वीडियो में आप देख सकते है उस सांप को जब बाहर निकाल कर जमीन पर छोड़ा जाता है तो भी वह काफी तेजी से भागता है। उस सांप का रंग वहां गांव वालों को भी चौंका दे रहा है। अपने पूरे जीवन में किसी ने लाल रंग का ऐसा सांप नहीं देखा है। हर कोई इस सांप को देखकर चौंक रहा है और इसके रंग पर हैरानी जता रहा है।

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जहां लाल रंग के सांप को रेस्क्यू किया गया है, हालांकि किसी ने भी लाल रंग का सांप देखा है ऐसा नहीं कहा, सभी को यह रंग चौक आ रहा है और हैरान कर दे रहा है। हैरान कर देने वाले इस सांप का वीडियो यूट्यूब चैनल @snake catcher पर शेयर किया गया है।जिसे 4.8 मिलियन लोगों ने देखा है और 25 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है और हैरानी जता रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top