भाभी जी के ठुमको का असर ऐसा हुआ कि वीडियो हुआ वायरल

Such is the effect of sister-in-law's dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर जहां लोग मनोरंजन के लिए पहुंचते हैं। वही इस पर डांस ऐसा मशहूर हो चुका है कि लोग अपने डांस के वीडियो बनाते है शेयर करते है। लेकिन अब तो डांस के साथ अदा और ठुमकों का भी कमाल और धमाल चलता रहता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें भाभी जी का डांस तो नहीं लेकिन हां उनके जोरदार ठुमको का असर लोगों पर छा गया। जिसकी वजह से लोग वीडियो को खूब देख रहे है।

भाभी पर चढ़ा डांस का खुमार कमरे में की ऐसी हरकत

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पीले और हरे रंग का सूट पहने हुए एक भाभी जी बेडरूम में ही नजर आ रही है। सामने से उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उनका अंदाज देखकर आप यह कह सकते है कि उन पर इस समय डांस का खुमार छा गया, बैठे-बैठे जब वह खड़ी होती है। उसके बाद अपने जबरदस्त ठुमको का लगाना शुरु करती है तो यह झड़ी रुकती नहीं है।

जिनके ठुमको का वीडियो बनाया जाता है और फिर यह नेटिजंस का दिल जीतने के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाता है। जिसका असर वाकई में लोगों को ऊपर इस कदर छाया के लोग इस वीडियो को देखने ही लगे है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी के जोरदार ठुमको का यह वीडियो छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। भाभी जी के कमाल के ठुमको ने इस कदर दिलों पर असर किया कि लोग वीडियो को कई बार देख रहे है और उनके ठुमको से अपना मनोरंजन कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है, जिसे बार बार देखा जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top