बुलेट चला रही महिला के सामने अचानक आया लगूरों का झुंड फिर..

Suddenly a herd of laguros came in front of the woman again..

नटखट और शरारती जानवरों की अगर बात करेंगे तो बंदर ऐसे ही जानवर है, जो अपनी शरारत से लोगों को कभी-कभी इस कदर परेशान कर देते है कि लोग इससे दूर ही रहना चाहते है। यह बंदर ऐसे होते है जो आपको किसी काम को करता हुआ देख ले तो उसे नकल करने लगते है और आपके जैसा ही उसे करते है। कभी-कभी जब यह भूख से तड़प रहे होते है या फिर गुस्से में रहते है तो नुकसान भी काफी भयंकर पहुंचाते है। इसीलिए लोग बंदरों से दूर ही रहते है।

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहां हर जानवरों से जुड़े वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। यहां बंदर से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। हाल फिलहाल में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है जिसमें महिला का बंदरों से ऐसा जबरदस्त बॉडिंग आप देखेंगे जिसे देखकर आपको भी हैरानी हो जाएगी।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक महिला बुलेट लिए हुए हाथ में एक बड़ा सा थैला ली है और उसे बुलेट पर टांग दी है। साड़ी पहने ही वह बुलेट चलाने लगते है। उनके साथ एक छोटी बच्ची भी है जो अपने घर से कुछ दूर जंगलों की तरफ जाती है। एक जगह जैसे ही वह बुलेट खड़ा करती है उन्हें देखते ही एक लंगूर उनके पास आता है। जिसे बेहद प्यार से वह थैले में से मूंगफली निकाल कर देती है।

जिसके बाद आप एक-एक करके पूरे लंगूर के झुंड आप देखेंगे। ऐसा लग रहा है जैसे सब उन्हें पहचान रहे है और उनके पास इसी उम्मीद से आए है कि वह उनके लिए खाने को जरूर लाएंगी।

ऐसा हो भी रहा है वह महिला सभी लंगूरों को मूंगफली निकाल कर दे रही है। आप देख सकते है छोटी सी बच्ची भी खिलाते हुए नहीं डर रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें उस महिला और उन लोगों का प्रेम देखकर हर कोई खुश हो जा रहा है। लंगूर महिला को नुकसान नहीं पहुंचा रहे है और न महिला ही उन्हें जरा सा नुकसान पहुंचा रही है। एक दो लंगूर ऐसे है जो उनके ऊपर भी बैठ जा रहे है।

इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Badri Narayan Bhadra उनके अकाउंट से शेयर किया गया इस वीडियो को 7.2 मिलीयन व्यूज आ चुके है। लोग वीडियो को देख रहे है और महिला की प्रशंसा कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top