सुनीता बेबी और ज्योति यादव के धाकड़ डांस ने स्टेज पर लगाई आग

Sunita Baby and Jyoti Yadav's dashing dance

हरियाणवी डांसरों का बोलबाला सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा रहता है। जिसमें यह अपने डांस के ऐसे ऐसे वीडियो शेयर करते हैं, जिन्हें देखकर दिल की धड़कन बढ़ जाती है और लोग वीडियो देखने पर मजबूर हो जाते हैं। हरियाणवी डांसरों के अपने अपने डांस का अंदाज और तरीका होता है। जहां वह स्टेज पर धमाल मचा देते हैं और महफिल लूट लेती हैं।

अगर एक स्टेज पर दो धाकड़ डांसर मौजूद हो तो फिर उस स्टेज पर तो आग लगनी ही है। जैसा कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं, जहां एक स्टेज पर सुनीता बेबी और ज्योति यादव का जबरदस्त डांस देखने को मिला।

पंजाबी गाने पर सुनीता बेबी और ज्योति यादव का एक ही स्टेज पर धाकड़ डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, सुनीता बेबी और ज्योति यादव एक साथ एक ही स्टेज पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए मौजूद हैं। जहां वह पंजाबी गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। उन दोनों के धमाकेदार डांस का असर लोगों के सीधे दिलों तक पहुंच रहा है।

दरअसल जहां स्टेज पर एक डांसर ही पूरी महफ़िल के लिए काफी होती है। वह अकेले डांस करके महफिल में गर्मी फैला देती हैं। वहीं इस स्टेज पर तो दो धमाकेदार डांसर मौजूद हैं। जिनके डांस का आलम इस कदर होता है कि लोग दिल पर काबू ही नहीं कर पाते हैं। इनके डांस को बस देखते जाते हैं और हूटिंग करने लगते है।

सोशल मीडिया पर इनका डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। सुनीता बेबी के अंदाज से तो सभी वाकिफ हैं, तो वहीं ज्योति यादव के धाकड़ अंदाज़ के विषय में भी लोग जानते ही हैं। जहां ऐसे दो डांसर मौजूद हो तो वहां तो आग लगनी है। वह आग स्टेज पर लगे या दिल में लगें। जिनका वीडियो इन दिनों यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top