अपने बर्थडे पर पार्टनर से सरप्राइस ना मिलने पर गुस्सा हुई लड़की और ब्वॉयफ्रेंड को दी…

nm

लोग अपने बर्थडे पर काफी खुश रहते हैं क्योंकि उन्हें उनके बर्थडे पर उनके अपने उन्हें कोई सरप्राइज देते हैं या गिफ्ट देते हैं। जिससे उन्हें काफी खुशी मिलती है और अगर एक लड़के और लड़की की बात की जाए तो लड़के जहां सोचते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें उनके बर्थडे पर अच्छा फील कराएं, तो वही गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड या पति से उम्मीद करती है कि उनका पार्टनर उन्हें कोई अच्छी सी सरप्राइस गिफ्ट दे या फिर कोई सरप्राइस प्लान करें। जिससे वह काफी खुश हो जाए।

सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने बड़े ही मजाकिया तरीके से यह समझाने की कोशिश की है कि जब उनका पार्टनर उनके लिए कुछ नहीं करता है तो उन्हें कैसा फील होता है। इस वीडियो में लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर चिल्ला रही है और अपने बर्थडे पर सरप्राइज प्लान करने की बात कर रही है।

गुस्से में रो पड़ी लड़की
इस वीडियो में देखेंगे कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि एक सिंपल केक काटना और डिनर करना बर्थडे मनाना नहीं होता है। वह अपने पार्टनर से जन्मदिन के दिन को खास बनाने के लिए कुछ नया और बड़ा करने की उम्मीद रखती है। जैसा कि वह उसके लिए करती हैं साथ ही कहती है, पिछले जन्म दिन के पार्टी के दौरान उसके बॉयफ्रेंड ने उसे सिर्फ एक केक दिया था। दोपहर के समय उसे बाहर घुमाने ले गया और खाना खिलाया। लड़की कहती हैं कि ऐसा कोई भी कर सकता है।

लड़की ने दी चेतावनी

लड़की ने अपने बर्थडे पर कुछ अलग न करने पर अपने बॉयफ्रेंड को चेतावनी देती है। जिस पर बॉयफ्रेंड पूछता है कि वह अलग क्या करें?तो लड़की काफी गुस्सा हो जाती है और कहती है कि यह भी मैं ही बताऊं कि क्या स्पेशल किया जाता है और कैसे?

अपने पार्टनर को एक अलग फीलिंग दिलाया जाता है। लड़की के पार्टनर ने उसकी फीलिंग को समझ पाने में असमर्थता जताई तो लड़की काफी गुस्सा हो गई और कहने लगी कि अगर तूने कुछ काम नहीं किया तो सच बता रही हूं। मैं तेरे मुंह पर केक मारूंगी। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल होने के साथ शेयर भी किया जा रहा है और लुक कमेंट भी कर रहे हैं।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top