स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने घोड़े से डिलीवर पहुंचा कर इंटरनेट पर मचाया हंगामा

swiggy delivery boy delivered by horse

इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए हर रोज वीडियो तैयार रहते हैं। कोई ना कोई वीडियो ऐसा होता है जो तहलका मचा कर सभी को हैरान कर देता है। एक स्विग्गी के डिलीवरी एजेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तहलका मचा रहा है। डिलीवरी एजेंट ने ट्रांसपोर्ट के तरीके से सबको हैरान किया हुआ है। वीडियो जैसे ही सामने आया फटाफट शेयर किया जाने लगा और इस शख्स के कारनामे की चर्चाएं होने लगी।

वायरल हो रहे वीडियो मुंबई का माना जा रहा है। जिसे मुंबई में ही शूट किया गया है। आप देखेंगे कि बारिश के दौरान एक शख्स घोड़े पर बैठा है और उसके कंधे पर खाने का बैग है। वीडियो को देखते ही लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आने लगे हैं। उसी यूजर्स का कहना है कि पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से लोगों ने घोड़ा चुना और यह एक अच्छा विकल्प है। आप देख सकते हैं डिलीवरी ब्वॉय के इस जुगाड़ को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान भी है और इस विकल्प की तारीफ ही कर रहे हैं।

स्विगी डिलीवरी एजेंट ने जिस तरह से ऐसा जुगाड़ निकाला ट्रांसपोर्ट का इस अनूठे तरीके को हर कोई पसंद कर रहा है डिलीवरी ब्वॉय का ऐसा सोच सभी पसंद कर रहे हैं। स्विग्गी डिलीवरी ब्वाॅय का समय-समय पर आपको वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते ही हैं। जिसमें उनके लाइव कारनामें लोगों को हैरान कर देते हैं। इसी साल मार्च में एक डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो वायरल हुआ था। जो रात को सड़क पर फंसे एक लड़की और उसके भाई की मदद की थी। उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हुआ था और उसने अपनी बाइक का पेट्रोल निकालकर उनकी मदद की। ऐसे तमाम वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। जिसमें डिलीवरी ब्वॉय कुछ ऐसे कारनामे करते हैं जो दिल छू लेते हैं। इस वीडियो को सामने आते ही नजर प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top