टाइट कपड़ों में तमन्ना भाटिया ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, वायरल हो रहा वीडियो

Tamannaah Bhatia showed her bold style in tight clothes

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी जादुई अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली तमन्ना भाटिया, जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी खूबसूरती माशाअल्लाह लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं। वैसे तमन्ना भाटिया अपने चाहने वालों के लिए भी सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए बोल्ड अंदाज में फोटोज और वीडियो शेयर किया करती हैं। उनके फैंस को उनका बेबाक अंदाज काफी पसंद आता है।

तमन्ना भाटिया अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर किया करती हैं। हाल ही में उन्होंने मालदीव में वेकेशन इंजॉय करने का वीडियो और फोटो शेयर किया। अपनी कुछ कीमती पलों को उन्होंने अपने फैंस के साथ बांटा। जिससे उनके फैंस काफी खुश भी हैं।

एक्ट्रेस का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आए तो लोगों का ध्यान उनकी बॉडी पर गया। आप देखेंगे कि टाइट कपड़े पहने हुए तमन्ना जिम की ओर बढ़ती हैं।‌ जिसे देखकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम अकाउंट @filmy fame पर देख सकते है। इन वीडियोज में तमन्ना ने सबका दिल जीत लिया है। इससे लाख बार से भी ज्यादा देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है। यही नहीं यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top