डांसर के साथ झूमकर ताऊ जी ने मचाया हंगामा, वीडियो देखकर नौजवान हुए पानी पानी

Tau ji created ruckus by dancing with the dancer

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते है। उन्हें देख यूजर अपना मनोरंजन करते है। डांस की बात चलिए तो एक से बढ़कर एक बेहतरीन डांसर अपने डांस के वीडियो भी शेयर कर, सोशल मीडिया यूजर्स से जुड़ी रहती है। वैसे भी आजकल छोटे-मोटे प्रोग्राम में भी आर्केस्ट्रा रखकर लोग डांसरों के बेहतरीन डांस के वीडियो बनाकर शेयर भी करते है।

हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक प्रोग्राम के दौरान आर्केस्ट्रा का भी प्रोग्राम रखा गया। जिसमें डांसर ने अपने डांस का ऐसा बेहतरीन कमाल दिखाया कि देखने वाले तो देखते ही रह गए, मगर वहां मौजूद ताऊजी का भी मन मचल गया फिर क्या उन्होंने भी स्टेज पर वह आग लगाया कि जिससे वहां बैठे लोग खुद को बचा नहीं पाएं।

अंगूरी बदन पर डांसर ने दिखाया ठुमको का कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक जगह आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया है। जहां डांसर हरे रंग का लहंगा चोली पहने स्टेज पर बॉलीवुड के गाने “दमक दम दमके अंगूरी बदन” पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है वहां पर लोगों के जबरदस्त भीड़ है और इसी भीड़ के बीच एक ताऊ जी का मन मचला, डांसर के ठुमको से ऐसा फिसला कि वह भी स्टेज पर पहुंचे अपने जलवे दिखाने और वह भी डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाने लगे।

सोशल मीडिया पर छाया ताऊ के डांस का धमाल

वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। हर कोई इसे पसंद कर रहा है। डांसर ने अपने डांस से बैठे लोगों को दीवाना बना दिया तो वही दिल हार बैठे ताऊ जी जब स्टेज पर पहुंचते है, तो अपने ठुमको का ऐसा जबरदस्त जलवा बिखेरते हैं कि और लोग भी झूम जाते है। इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Jyoti Singh पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर 7.1k व्यूज आए है और लोग वीडियो को पसंद करने के साथ ही डांसर के डांस की तारीफ तो कर ही रहे है लेकिन ताऊ जी को भी लाजवाब बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top