फुर्तीले नेवले ने किया पेड़ से लिपटे खतरनाक सांप पर वार, वायरल वीडियो में देखिए रोमांचक लड़ाई

सोशल मीडिया पर आपको सांप से जुड़े वीडियो बड़े ही आराम से देखने को मिल जाएंगे और यह इतने रोमांचक होते हैं कि लोग इसे देखना खूब पसंद करते हैं। अगर सांप और नेवले की लड़ाई का हो तो फिर बात ही क्या है क्योंकि सांप और नेवले आपस में एक दूसरे के सामने जानी दुश्मन ही हैं। इन दोनों की लड़ाई काफी खतरनाक भी होती है। इसमें अक्सर सबको अपनी जान कमाने ही पड़ती है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा सा नेवला अपने से करीब 8 फीट लंबे सांप से लड़ जाता है। सांप आराम से पेड़ पर लिपट कर बैठा होता है और नेवला कहीं से वहां पहुंचता है।

सांप के करीब पहुंचते ही नेवला उस पर हमला कर देता है। सांप को पेड़ की टहनी से नीचे उतारने के लिए नेवला अपनी पूरी जी जान लगा देता है। लेकिन जब सांप पेड़ से नीचे नहीं आता है तो वह सांप पर हमला कर देता है। वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख पाएंगे किस नेवला सांप के शरीर पर तेज वार कर रहा है। नेवला कई बार सांप के शरीर को काटने की कोशिश भी करता है।

सांप भी कई वार करते हुए नजर आता है और जैसे ही अपना मुंह खोलता है। नेवला उससे पकड़ लेता है। कई बार सांप अपने आप को नेवले के चंगुल से छुड़ा भी लेता है। लेकिन नेवला फुर्तीला होता है। वह अपने शिकारी को इतना आसानी से छोड़ता नहीं है। 44 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद एक अलग ही रोमांच हो जाता है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर सुधीर दंदोतिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर शेयर किया है।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top