बहन के साथ मिलकर दुल्हन ने हल्दी रस्म में किया खूबसूरत डांस दिल जीतने वाला वीडियो हुआ वायरल

The bride along with her sister performed a beautiful dance in the Haldi ceremony

आज के समय में सोशल मीडिया से जुड़ा रहना कौन नहीं चाहता है। लोग अपने डांस का हुनर दिखाते है तो अपनी अदाओं और अपने लाजवाब अंदाज़ को दिखाकर दिल जीत लेते है। वैसे तो डांस के वीडियोज खूब देखे जाते है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जो दिल जीत लेते है और इनके डांस को देखकर लोगों को काफी सुकून भी मिलता है तो खुशी भी होती है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मेहंदी जैसे रस्म में दुल्हन अपनी बहन के साथ डांस करके वहां उपस्थित मेहमानों का तो दिल जीत ही लिया है, सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिल जीतने का पूरा प्रयास किया है। शायद इसमें कामयाब भी हो रही है क्योंकि यह वीडियो इतना तेजी से देखा ही जा रहा है कि आप खुद भी इस वीडियो को देखकर खुश हो जाएंगे।

दुल्हन ने हल्दी रस्म में किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें अपने ही मेहंदी के रस्म में दुल्हन पीले रंग का लहंगा पहने अपनी बहन के साथ स्टेज पर इतना खूबसूरत डांस करती है कि लोग इस डांस वीडियो को देखकर खुश हो जा रहे है। दुल्हन पीले रंग का लहंगा पहने है तो बहन ने शरारा पीले रंग का पहना हुआ है और स्टेज पर दोनों बहनें बेहद खूबसूरत गाने “गोरी के हाथों में मेहंदी लगाओ उपटन से अंग अंग महकाओ” पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

दोनों बहनें खूबसूरती के साथ डांस कर रही है। दोनों के डांस स्टेप कमाल के है और दोनों बहनों का एक्सप्रेशन ऐसा है कि आपका भी ध्यान उनकी तरफ खींचा चला जाएगा। दिल जीत लेने वाले इस खूबसूरत से डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

जिसे देखने के बाद इनका अंदाज और इनका एक्सप्रेशन दिल में घर कर जा रहा है और वीडियो को लोग देखने पर मजबूर भी हो जा रहे है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Anju Gupta को शेयर किया गया है। इस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है, जिस 215k व्यूज के साथ लाइक भी आ रहे है और प्रतिक्रियाओं की तो बाढ़ आई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top